Guru Randhawa ने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर किया बड़ा खुलासा, 2020 में घटाया इतने किलो वजन

0 73


फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के गानों का हर कोई दीवाना है। उनका हर गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर छा जाता है। गानों के अलावा गुरु रंधावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो के जरिए फैंस के साथ अपनी हर अपडेट्रस शेयर करते हैं। वहीं इसी बीच उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन उनके फैंस को हैरान कर रहा है। जी हां, गुरु रंधावा के लिए बीता साल 2020 काफी खास रहा। उन्होंने पिछले साल यानी 2020 में अपना कई किलो वजन कम किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में गुरु रंधावा ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की जर्नी को लेकर बात की।

‘लाहौर’ सिंगर गुरु रंधावा ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर बॉम्बे टाइम्स से बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘साल 2020 मेरे लिए ट्रांसफॉर्मेशन का वर्ष रहा है। 2020 में मैंने अपना 15 किलो वजन 15 कम कर लिया है। मैं उम्मीद करता हूं कि अपनी इस मेहनत को साल 2021 में भी कायम रख पाऊंगा। इसके लिए मैंने बहुत मेहनत की है।’

इसी बातचीत में गुरु रंधावा ने आगे कहा कि साल 2020 सभी के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है। वहीं हम उम्मीद करते हैं कि सब कुछ जल्दी ही सामान्य हो जाए और एक बार फिर से एक कलाकार के तौर पर हम पहले की तरह लाइव परफॉर्मेंस दे पाएंगे। यहीं नहीं मैं जल्दी ही म्यूजिक एल्बम रिलीज करने और शो करने पर ध्यान दे रहा हूं। वहीं इनदिनों मैं एक नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में बिजी हैं जो जल्द ही फैंस के सानमे होगा। इस गाने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं।

आपको बता दें कि हाल ही में गुरु रंधावा का एक गाना ‘मेहंदी वाले हाथ’ रिलीज हुआ है। इस गाने में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी भी नजर आ रही हैं। गाने में रंधावा ने एक फौजी की भूमिका निभाई थी। वहीं गानें संजना उनकी प्रमिका के तौर पर नजर आईं। इस गाने को फैंस ने काफी पंसद किया।