GT vs KKR: Rinku Singh के 5 छक्कों के दीवाने हुए शाहरुख खान, किंग खान ने कमेंट करते हुए लिखा- झूमे जो रिंकू!

8

GT vs KKR: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मुकाबले में रविवार को शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मैच जीत लिया. केकेआर के रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई. उनके छक्के ने किंग खान सहित कई बॉलीवुड स्टार्स के होश उड़ा दिए.

रिंकू सिंह के छक्कों के दीवाने हुए शाहरुख खान

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर रिंकू सिंह की तारीफ खास तरीके से की. उन्होंने उन्हें अपना ‘बेबी’ भी कहा. एक्टर ने एक पोस्टर शेयर किया, जो उनकी फिल्म पठान का है. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है. इस पोस्टर में शाहरुख की जगह रिंकू को दिखाया गया है. इसके साथ उन्होंने लिखा, “झूमे जो रिंकूउउउ!!! माई बेबी @rinkusingh235 और @NitishRana_27 और @venkateshiyer यू ब्यूटीज. और याद रखें विश्वास करें बस इतना ही. बधाई @KKRiders और @VenkyMysore अपने दिल का ख्याल रखें सर!

रणवीर सिंह ने कही ये बात

रणवीर सिंह ने रिंकू के पांच छक्कों पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा, “रिंकू!!!!!!!!! रिंकू!!!!!! रिंकू!!!!!! रिंकू!!!!!!!!!!!!!!! ये क्या था!?!?!?! वहीं, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में रिंकू सिंह का तसवीर लगाकर उन्हें बीस्ट कहा. जबकि एक्टर की बेटी और आर्यन की बहन सुहाना खान ने रिंकू की फोटो लगाकर अनरियल लिखा.

कौन है रिंकू सिंह?

रिंकू उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के बेहद सामान्य परिवार से आते है. उनके पिता घरों में गैस सिलेंडर को पहुंचाने का काम करते थे. परिवार को कर्ज के बोझ से बाहर निकालने के लिए रिंकू उत्तर प्रदेश की अंडर-19 टीम के खिलाड़ी के तौर पर मिलने वाले वजीफे को बचाने के साथ घर में नौकर का काम भी कर चुके हैं. उन्होंने 21 गेंद में छह छक्के और एक चौका लगाकर गुजरात के जबड़े से जीत छीन ली. उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पिता ने बहुत संघर्ष किया, मैं एक किसान परिवार से आता हूं. हर गेंद जो मैंने मैदान से बाहर मारी वह उन लोगों को समर्पित थी जिन्होंने मेरे लिए इतना बलिदान दिया.’’ (भाषा इनपुट के साथ)

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.