Govinda ने भांजे कृष्णा अभिषेक पर किया पलटवार तो पत्नी कश्मीरा शाह ने लिखा ये पोस्ट

0 121


बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और टीवी एक्टर कृष्णा अभिषेक के परिवारों के बीच नहीं बनती है ये बात अब जगज़ाहिर है। बीते दिनों गोविंदा कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे तो वहां कृष्णा अभिषेक नहीं आए। इसके बाद कृष्णा ने एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि वो अपने मामा गोविंदा से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन एक गलतफहमी की वजह से दोनों परिवारों के बीच दूरियां आ गई हैं, यहां तक की गोविंदा उनके बच्चों को देखने हॉस्पिटल तक नहीं आए, इसलिए अब वो भी मामा से या उनके परिवार से नहीं मिलना चाहते।

कृष्णा एक इस बयान पर हाल ही में गोविंदा ने पलटवार करते हुए बताया कि ‘जब कृष्णा के बच्चे हॉस्पिटल में थे तो वो अपने परिवार के साथ बच्चों को देखने के लिए अस्पताल गए थे। उन्होंने डॉक्टर्स और नर्स से बात भी की थी, लेकिन नर्स ने उन्हें बताया कि कश्मीरा नहीं चाहतीं कि परिवार का कोई सदस्य उनसे मिले। जब उन्होंने ज़िद की तो उन्हें बच्चों को दूर से देखने की इजाज़त दी गई। जिसके बाद वो भारी दिल से घर लौट आए। शायद ये बात कृष्णा को नहीं पता है। बात में कृष्णा अपने बच्चों को और आरती के साथ उनके घर में आए थे। ’।


अब कश्मीरा शाह ने लिखा ये पोस्ट :

कश्मीरा के इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने गोविंदा के बयान के बाद उनपर तंज कसा है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘जिंदगी भले ही नियमों और गाइड के साथ नहीं आती, लेकिन एक मां के साथ जरूर आती है और एक मां होने के नाते ये मेरा फर्ज़ है कि मैं तुम्हारी रक्षा करूं और तुम्हें अपनी प्रायोरिटी में सबसे पहले रखूं। एक मां के तौर पर ये मेरा फर्ज़ है कि मैं तुम्हें कोई नुकसान न होने दूं। एक मां होने के नाते मेरा दिल दुखता है जब मैं तुम्हें दर्द में देखती हूं। मैं बेबस महसूस करती हूं कि तुम्हारा दर्द तुमसे दूर नहीं कर सकती। हालांकि मैं उन चीजों और लोगों को तुमसे दूर ले जा सकती हूं जो तुम्हारे दर्द का कारण बनते हैं। एक मां होने के नाते मैं तुमसे वादा करती हूं कि मैं लोगों को उनके एजेंडे के लिए तुम्हारा इस्तेमाल नहीं करने दूंगी। जबतक मैं ज़िंदा हूं तब तक मैं इस मतलबी दुनिया से तुम्हारी रक्षा करूंगी। तम्हारी मां’।