पंजाब: अमृतसर गोल्डन टेंपल के पास फिर एक बार धमाका, 5 दिनों में तीसरा ब्लास्ट, एक संदिग्ध हिरासत में

23

पंजाब के अमृतसर स्थित बहु प्रसिद्ध गोल्डन टेंपल के पास एक बार फिर धमाका हुआ है, आपको बताएं की पिछले 5 दिनों में बम धमाके की तीसरी घटना है, पुलिस ने इस पूरे मामले में एक संदिग्ध हो हिरासत मे लिया है. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

गलियारा साइड स्थित श्री गुरु रामदास सराय के पास हुआ धमाका 

आपको बताएं कि, स्वर्ण मंदिर के पास हुआ ताजा धमाका गलियारा साइड स्थित श्री गुरु रामदास सराय के पास रात एक बजे हुआ. घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. इस धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के लोग बाहर निकल आए. पुलिस को तुरंत सूचना दी गई, जिसके बाद फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची.

स्वर्ण मंदिर से 1 किलोमीटर की दूरी पर हुआ धमाका 

जिस जगह यह धमाका हुआ वहां से गोल्डन टेंपल महज एक किलोमीटर की दूरी पर है. खबर के मुताबिक, धमाके की तीव्रता इतनी तेज थी कि कंकर उछलकर श्रद्धालुओं पर आ गिरे और कुछ घरों की खिड़किया भी टूट गईं.

घटनास्थल से मिला एक पत्र 

वहीं इससे पहले दो धमाके अमृतसर के गोल्डन टेंपल के पास बनी हेरिटेज स्ट्रीट के पास की स्वीट शॉप में चिमनी की वजह से हुए थे. चश्मदीद के मुताबिक पुलिस को धमाके वाली जगह से एक पत्र भी मिला है, जिसे कब्जे में ले लिया गया है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने अमृतसर से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. पंजाब पुलिस इस मामले में गुरुवार सुबह 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेगी. डीजीपी गौरव यादव इस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर सकते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.