Go First: 22 जून तक रद्द की गयी गो फर्स्ट की सभी उड़ानें, जानें कंपनी को क्यों लेना पड़ा यह फैसला

10

Go First Flights Cancelled: आर्थिक संकट से जूझ रहे किफायती विमानन कंपनी गो फर्स्ट (Go First) ने अपने सभी उड़ानों को 22 जून तक के लिए रद्द कर दिया है. कंपनी ने इस बात की जानकारी कंपनी ने अपनी आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये दी. जानकारी देते हुए उन्होंने एक बयान जारी किया और सभी फ्लाइट्स को रद्द किये जाने के लिए खेद भी जताया है.

आखिर क्या है कारण?

कंपनी ने एक बयान जारी किया और बताया कि उसे परिचालन से जुड़े कारणों की वजह से यह फैसला लेना पड़ा है. आगे बताते हुए कंपनी ने कहा कि, हमें यह बताते हुए काफी तकलीफ हो रही है कि परिचालन से जुड़े कारणों की वजह से Go First की सभी शेड्यूल्ड उड़ानों को 22 जून 2023 तक के लिए रद्द कर दी गयी है. हम उड़ानों के रद्द होने की वजह से जो असुविधा हुई है उसके लिए माफी मांगते हैं. अपने बयान में कंपनी ने आगे लिखा कि, हमें मालूम है कि उड़ानों के रद्द होने की वजह से यात्रा के लिए बनाई गयी आपकी योजनाएं प्रभावित होंगी और इसलिए हम हर प्रकार की मदद मुहैय्या कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

कंपनी ने जताई उम्मीद

कंपनी की तरफ से जारी किये गए बयान में उन्होंने कहा कि, वह उड़ानों को सुचारू रूप से चलाने के लिए कोशिश कर रही है. आगे बताते हुए कंपनी ने कहा कि, जैसा कि आप सभी जानते ही हैं की कंपनी ने तत्काल समाधान निकालने के लिए और परिचालन को फिर से शुरू करने के लिए एप्लिकेशन दिया हुआ है. हम जल्द ही नए बुकिंग लेने के लिए सक्षम होंगे. आगे अपने बयान में कंपनी ने ग्राहकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, हम आपके धैर्य के लिए आपका आभार व्यक्त करते हैं.

ऐसे कर सकते हैं कंपनी से कॉन्टैक्ट

Go First ने अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है. जो भी ग्राहक या यात्री प्रभावित हुए हैं वे कस्टमर केयर नंबर 1800-2100-999 कॉन्टैक्ट कर सकते हैं. केवल यहीं नहीं, आप अगर चाहें तो feedback@flygofirst.com पर ई-मेल भेजकर भी कंपनी से कॉन्टैक्ट कर सकते हैं. कंपनी ने अपने ग्राहकों से कहा कि वे कंपनी से कॉन्टैक्ट कर बता सकते हैं कि आखिर कंपनी उनकी मदद किस तरह से कर सकती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.