Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:शो छोड़ते ही विराट के हाथ लगा ये प्रोजेक्ट,बिग बॉस 17 के बाद इस शो में आएंगे नजर!

6

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस समय फैंस के दिलों पर राज कर रहा है. लीप के पहले भी ये टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए थे और लीप के बाद भी इसका जलवा कायम है. लीप के पहले नील भट्ट, विराट का किरदार निभाते थे. उन्होंने इस किरदार से अपनी पहचान घर-घर में बना ली. सई-विराट की जोड़ी को फैंस आज भी मिस करते है. शो को अलविदा कहने के बाद हाल ही में एक्टर सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में नजर आए थे. हालांकि अब ये शो खत्म हो चुका है. फैंस उन्हें अगले प्रोजेक्ट में देखने के लिए बेताब है. इसे लेकर नया अपडेट आया है.

नील भट्ट के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट!

नील भट्ट ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के साथ रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में भाग लिया था. हालांकि कम वोटों के कारण वह शो से बाहर हो गए. अब फैंस उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखना चाहते है. टेलीचक्कर से बातचीत में एक्टर ने जब पूछा गया कि क्या वो रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी” में भाग ले रहे है? अगर आपको शो का ऑफर मिले तो करेंगे? इसपर एक्टर ने कहा, क्या आपको शो के लिए मेरा कॉल आया क्योंकि मुझे कोई नहीं मिला, लेकिन अगर मेरे पास ऑफर आता है तो मैं देखूंगा और तय करूंगा कि मुझे शो करने की जरूरत है या नहीं.

इन एक्टर्स ने रिजेक्ट किया था विराट का किरदार

गौरतलब है कि गुम है किसी के प्यार में के लिए नील भट्ट, विराट चव्हाण की भूमिका निभाने के लिए पहली पसंद नहीं थे. उनसे पहले शक्ति अरोड़ा और धीरज धूपर को विराट का रोल ऑफर किया गया था. हालांकि दोनों ने इसे करने से मना कर दिया था. ईटाइम्स के साथ एक ग्रुप इंटरव्यू के दौरान, शक्ति ने खुलासा किया कि उन्होंने शो में विराट के रोल को क्यों मना किया था. एक्टर ने बताया था कि बजट के मुद्दे के कारण अस्वीकार कर दिया था, लेकिन उन्हें इसे स्वीकार नहीं करने का अफसोस है.

शक्ति अरोड़ा अब लीप के बाद निभा रहे ये किरदार

वहीं, धीरज धूपर को भी गुम है किसी के प्यार में के लिए नील भट्ट विराट चव्हाण का रोल ऑफर किया था. उन्होंने इस रोल को करने से इनकार किया था. उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ बजट की वजह से उन्होंने ये ऑफर ठुकराया था. वहीं, लीप के बाद शक्ति अरोड़ा ने शो में एंट्री मार ली है. वो ईशान भोसले का रोल निभाते है. इस किरदार से वो लोकप्रिय हो गए है और फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं.

नील भट्ट से तुलना किए जाने पर शक्ति अरोड़ा ने कही ये बात

गुम है किसी के प्यार में के शुरुआती महीनों में फैंस ने शक्ति अरोड़ा तुलना नील भट्ट से की. बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में शक्ति अरोड़ा ने बताया कि उन्हें इस वजह से कभी परेशानी नहीं हुई. उन्होंने कहा, ‘मुझे कभी भी इस बात की चिंता नहीं थी कि मेरी तुलना नील भट्ट से की जाएगी क्योंकि मैं उनका किरदार नहीं निभा रहा हूं. मेरी पूरी तरह से अलग भूमिका है और यह बिल्कुल अलग सीजन है. पिछले कलाकारों ने शो को प्रासंगिक और लोकप्रिय बनाया और हमें दिया. अब हम इस विरासत को आगे ले जा रहे हैं और हम अपना बेस्ट कर रहे हैं जहां हमने दर्शकों का दिल जीतने की भी कोशिश की है. जब वो शो में आए तो यह पहले से ही एक हिट शो था और यह जिम्मेदारी थी कि शो को अच्छी टीआरपी मिलती रहे, जो हो रहा है इसलिए मैं काफी खुश हूं.’

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.