Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी और ईशा को जान से मारने के लिए यशवंत राव करेगा सारी हदे पार, कैसे बचाएगा ईशान

105

गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि ईशा कॉलेज का निरीक्षण करने के लिए भोसले विश्वविद्यालय में होगी, लेकिन यशवंत राव और ईशान (शक्ति अरोड़ा) उसे देखकर चौंक जाते हैं. वे उसके साथ बहुत रूखा व्यवहार करते हैं और सम्मानजनक स्वागत भी नहीं करते. दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि ईशा (मानसी साल्वी) उन्हें दस्तावेज सौंप रही है और बता रही है कि वह अगले दिन वापस आ जाएगी.

अपनी मां को अपमानित करेगा ईशान

खैर, ईशान ईशा से इस बारे में बात करने जाता है कि वह उनके कॉलेज को ट्रिप के लिए कैसे ले जा सकती है, लेकिन ईशा फिलहाल इस नाटक के लिए तैयार नहीं है. अंततः उन्हें उसे वे सभी अधिकार और जानकारी देनी होगी, जिनकी उसे आवश्यकता है. बाद में, हम ईशा को ईशान के व्याख्यान में भाग लेते हुए देखते हैं और बहुत गर्व महसूस करती हैं, क्योंकि ईशान छात्रों को दिल से पढ़ाता है, लेकिन ईशान अपनी मां से नफरत करता है और फिर से उन्हें फिर से अपमानित करता है. खैर, ऐसा लग रहा है कि गलतफहमियां दूर होने में काफी समय लगेगा.

गुम है किसी के प्यार में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में के आगामी ट्रैक में, हम देखते हैं कि ईशा (मानसी साल्वी) प्रबंधन फाइलें चाहती है, लेकिन यशवंत राव बहुत डर जाते हैं, क्योंकि उन्होंने बहुत सारे राज छुपा रखे हैं. लेकिन ईशा सब कुछ सुलझाने आई है. आइए इंतजार करें कि अब यशवंत राव खुद को बेनकाब होने से कैसे बचाते हैं. क्या वह सारी हदें पार कर ईशा और सावी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा?

ईशान और सवी यशवंत राव और सुरेखा का पर्दाफाश करेंगे

गुम है किसी के प्यार में टॉप पर चलने वाले हिंदी टीवी शो में से एक है, और दर्शकों को नवीनतम ट्रैक पसंद है, क्योंकि ईशान (शक्ति अरोड़ा) और सवी (भाविका शर्मा) आखिरकार अपने मिशन में सफल हो गए हैं, लेकिन फिर, यशवंत राव और सुरेखा सवी और ईशा की जिंदगी को बर्बाद करने के लिए एक बड़ी योजना बनाते हैं. आइए यह देखने के लिए इंतजार करें कि क्या ईशान, यशवंत राव और सुरेखा की योजनाओं के पीछे के रहस्य को सुलझा सकता है.

सवी को मारने के लिए आएंगे गुंडे

गुम है किसी के प्यार में के फ्यूचर के ट्रैक में, हम देखते हैं कि कॉलेज के छात्रों ने गणेश उत्सव समारोह की व्यवस्था की है, जिसके दौरान गुंडे सवी को मारने की योजना बनाते हैं. आइए देखें कि यशवंत राव का असली इरादा क्या है, लेकिन हम देखते हैं कि सवी और ईशा एक-दूसरे को बचाने आते हैं और अंत में, हम प्रोमो में देखते हैं कि गुंडों ने बंदूक चला दी है, लेकिन क्या उन्होंने सवी को गोली मार दी है? क्या ईशान सवी को बचाने की पूरी कोशिश करेगा? क्या यह दुखद घटना उन्हें करीब लाएगी? गुम है किसी के प्यार में के बारे में यह सब और अधिक जानने के लिए बने रहें.

बीते एपिसोड ने भी खूब किया था दर्शकों को एंटरटेन

गुम है किसी के प्यार में के बीते ट्रैक में, हम देखते हैं कि यशवंत राव बहुत क्रोधित हो रहे हैं, क्योंकि ईशान (शक्ति अरोड़ा) उनके गेम प्लान को बर्बाद कर देता है. वह अक्का साहब से उनका समर्थन न करने के लिए माफी मांगता है. हम देखते हैं कि सवी (भाविका शर्मा) आयुष को एक शर्त देती है, कि वह पूरे कॉलेज को बताएगा कि उसने उसके साथ क्या किया, और अंत में वह ईशान से आयुष के बारे में बात करती है. वह उसे बताएगी कि आयुष को अपनी गलतियों का एहसास हो गया है और वह उसका निलंबन रद्द कर देगी. खैर, ईशान फिर सवि को गलत समझता है, लेकिन यशवंत राव इस बात से बेहद खुश हैं कि सवी ने अपनी शिकायत वापस ले ली.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.