Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: क्या गोली लगने के बाद सवी की हो जाएगी मौत! ईशा-ईशान के सामने होगा बड़ा हादसा

85

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming Twist: गुम है किसी के प्यार में का ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है. शो में ईशान-सवी के बीच हर बात को लेकर तकरार होती रहती है. हालांकि सवी की जब रैंगिग हुई और उसने उसके बाद न्याय की लड़ाई लड़ी, तो ईशान ने उसकी बात सुनी. इन दिनों शो में ईशान की मां ईशा का ट्रैक चल रहा है, जो भोसले विश्वविद्यालय का निरीक्षण करने आती है. ईशा को देखकर भोसले परिवार हैरान के साथ-साथ गुस्से में है. ईशान, ईशा को निरीक्षण करने से मना कर देता है. वहीं, शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सवी पर एक गुंडा गोली चलाता दिख रहा है.

गुम है किसी के प्यार में सवी को लगेगी गोली?

गुम है किसी के प्यार में का नया प्रोमो दर्शकों के होश उड़ा देगा. प्रोमो में दिखाया गया है कि एक गुंडा सवी को आयुष के खिलाफ की गई कंप्लेट को वापस लेने के लिए कहता है. इसके लिए वो इसे पैसे देता है. जिसके बाद सवी उसे पैसे लौटते हुए कहती है कि जाकर अपने साहेब को कह दो कि सवी चव्हाण का जमीर इतना बिकाउं नहीं है. उसके बाद वो उसे अपना बंदूक दिखाता है. इसे देखकर सवी हैरान रह जाती है. इसके बाद गणेश चतुर्थी का जश्न दिखता है औऱ सवी परेशान होकर भागती दिखती है. तभी ईशा मैम आती है और उसके ठीक होने के बारे में पूछती है. तभी एक गुंडा गोली चला जाता है और सवी और ईशा मैम हैरान हो कर देखती रहती है.

ईशा, ईशान को लेकर कहेगी ये बात

गुम है किसी के प्यार में के प्रोमो में ये साफ नहीं हो पाया है कि गोली किसे लगती है. इस वीडियो पर यूजर्स को कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, एपिसोड का इंतजार है. एक यूजर ने लिखा, किसको गोली लगी. बता दें कि शो में दिखाया जाएगा कि ईशा भोसले विश्वविद्यालय का निरीक्षण करने आती है. ईशा, ईशान पर गर्व व्यक्त करती है, लेकिन वो उसकी बातों को अनसुना कर देता है. दूसरी तरफ बैंड में अपनी भागीदारी को देखते हुए सवी डोल और नागाडा की तैयारियों में सहायता के लिए प्राजक्ता से संपर्क करती है. प्राजक्ता उसकी मदद के लिए मना कर देती है. साथ ही कहती है कि कोई भी उसकी मदद नहीं करेगा.

ईशा से मिलेगा निशांत

भोसले विश्वविद्यालय का निरीक्षण ईशा करने आई है, इसे लेकर यशवन्त कहता है कि निशांत सबकुछ संभाल लेगा. निशांत ईशा की प्राथमिकताओं को याद करते हुए उसका अपने केबिन में स्वागत करता है. उनकी बातें शुरू होती है और इस बीच वहां तक चली जाती है कि कैसे उन्होंने यह पता लगाने की कोशिश नहीं की कि ईशा जीवित थी या नहीं. ईशा प्रबंधन कोटा फ़ाइलों और स्टाफ रजिस्टरों तक पहुंच का अनुरोध करती है. निशांत, शुक्ला से सारी फाइलें लाने के लिए कहता है.

वीनू, ईशा को सिखाएगी सबक

वहीं, रामटेक में चव्हाण निवास में वीनू, ईशा के मातृत्व संबंधी लेख पढ़ता है और भवानी के साथ अपनी शिकायत करता है. वीनू उससे कहता है उसे ईशा को सबक सिखाना चाहिए, क्योंकि उसने ही सवी की मदद की है. हालांकि भवानी ने उसके विचार को बेकार बताया. दूसरी तरफ इस बीच, सवी और उसकी सहेलियां ग्रामीण छात्रों को गणेश चतुर्थी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करती हैं. उन्होंने “गवाची” नाम से गैंग बनाया. इस बारे में सवी ने ईशा को बताया और वो ये जानकर काफी खुश हो जाती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.