Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की आंखों के सामने होगी 3 मौतें, तबाह होगी उसकी जिंदगी, ईशान थामेगा हाथ!

18

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा मुख्य रोल निभा रहे हैं. सीरियल इन दिनों ईशान और रीवा की शादी को लेकर दिखाया जा रहा है. भोसले परिवार में शादी की तैयारी हो रही है. दूसरी तरफ ईशान को रामटेक सवी के दादा को लेकर आना पड़ता है. वहीं उसकी मुलाकात ईशा से होती है. ईशा उससे बात करती है, लेकिन एक बार फिर से ईशान उसका दिल दुखा देता है. वहीं, सुरेखा, रीवा से वादा लेती है कि वो ईशान को सवी से दूर रखेगी. रीवा उन्हें समझाती है कि सवी अच्छी लड़की है, लेकिन सुरेखा उसकी बात नहीं सुनती. आखिर कार रीवा उसकी बात मान जाती है.

गुम है किसी के प्यार में का लेटेस्ट ट्रैक

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि भवानी भाषण देती है और सारे लोगों को सवी के बारे में बताती है. भवानी कहती है कि उसने हर कदम पर सवी को रोका और वो ही उसके जीवन में सबसे बड़ी खलनायिका है. भवानी का कहना है कि उसने सवी की शादी समरुद्ध जैसे बदमाश से करने की भी कोशिश की थी. समरुद्ध ये सुनकर काफी गुस्सा होता है और भवानी को मारने जाता है, लेकिन उसका पिता उसे रोक लेता है.

समरुद्ध ने बनाया खतरनाक प्लान

भवानी कहती है कि अगर सवी के जीवन में दो नायक हैं. वो ईशान और ईशा का नाम लेती है और कहती है कि दोनों ने सवी का हमेशा साथ दिया. ईशान पदक सवी को पहनाता है. वहीं, भवानी बाद में ईशान और सवी को साथ में डांस करने के लिए कहते है. दूसरी तरफ समरुद्ध जूस में नींद की गोलियां मिलाकर अपने आदमियों से कहता है कि चव्हाण परिवार को दे दे. भवानी जूस पीता है और वॉशरूम जाती है, जहां समरुद्ध के आदमी उसे किडनैप कर लेते है. समरुद्ध के आदमी बाद में निनाद और अश्विनी को साइड में बुलाकर ले जाते है कि भवानी उन्हें बुला रही है. दोनों साइड में जाते है, जहां गुड़े उन्हें किडनैप कर लेते है.

सवी के परिवार में होगी 3 मौत

गुम है किसी के प्यार में सवी के परिवार की जान खतरे में है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समरुद्ध निनाद, भवानी काकू और अश्विनी को बंधक बना लेगा और तीनों पर बंदूक तान देगा. कहा जा रहा है कि वो तीनों को मार देगा, जिसके बाद ईशान, सवी से शादी कर लेगा. हालांकि आगे क्या होगा, ये देखने के लिए फैंस को इंतजार करना होगा. वहीं, अबतक आपने देखा कि रीवा वीडियो कॉल कर ईशान से पूछती है कि वो कहां है. ईशान उसे रामटेक आने के बारे में पूरी बात बताता है. रीवा ने ईशान से कहा कि उन्होंने निनद की मदद करके सही काम किया. रीवा ने ईशान को जल्दी से समारोह में भाग लेने और जल्दी से यहां आने के लिए कहा. ईशान कहता है कि सवी के परिवार वालों ने उसे यहां रूकने के लिए कहा. सवी उसकी बातें सुन लेती है. सवी, ईशान के पास आती है और कहती है कि उसे अगर घुटन हो रही है तो वो जा सकता है. वहीं, रीवा, सुरेखा को ईशान के रामटेक जाने के बारे में बताती है. सुरेखा ने रीवा को ईशान को तुरंत बुलाने के लिए कहा और उसे तुरंत यहां आने के लिए कहा. रीवा ने सुरेखा को शांत होने के लिए कहा और कहा कि उसका बीपी बढ़ जाएगा. सुरेखा, रीवा से वादा लेती है कि वो किसी भी कीमत पर ईशान को सवी से दूर रखेगी. सुरेखा, रीवा से हमेशा ये बात याद रखने के लिए कहती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.