Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की वजह से अपनी मां से नफरत करेगा ईशान, दोनों की लाइफ में आएगा तूफान

72

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड में हमे कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे. हम देखते हैं कि हरिणी के ससुराल वाले सवी को ताना मारते हैं और उसके सारे पैसे अपने साथ ले जाते हैं, बाद में हम देखते हैं, ईशान वास्तव में रीवा के कारण परेशान है, क्योंकि वह उसे बहुत सारे उपहार भेजती है और आखिरकार ईशान अपने दर्द से निपटने के लिए मनोचिकित्सक के पास जाते हैं. उधर सवी अपने कॉलेज की फीस को लेकर काफी परेशान है. अब वह क्या करेगी? बाद में, हम हरिनी को सवी को अपनी चूड़ियां देते हुए देखते हैं. अंत में, सवी को कॉलेज में प्रवेश लेने की कुछ उम्मीदें मिलती हैं, लेकिन भाग्य उसके साथ खेलता है, और ये चूड़ियां एकमात्र चांदी के आभूषण बन जाती हैं. अब सवी क्या करेगी?

गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग ट्रेक में क्या होगा खास

गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग ट्रैक में, हम देखते हैं कि सवी (भाविका शर्मा) अपने कॉलेज पहुंच गई है, और सामने बोर्ड पर अपना नाम देखकर वह बेहद उत्साहित हो जाएगी, लेकिन फीस के कारण वह फिर से परेशान हो जाएगी. अचानक ईशा मैम (मानसी साल्वी) आती हैं और उन्हें सारी फीस दे देती हैं. खैर, आखिरकार, सवी की बाधाएं दूर हो गईं, लेकिन ईशान (शक्ति अरोड़ा), जो अपनी मां से नफरत करेगा, ने सवी से स्पष्ट रूप से कहा कि वह बुद्धिमान हो सकती है और उसके पास सभी क्षमताएं हो सकती हैं, लेकिन ईशा मैम के कारण, वह उससे नफरत करेगा. खैर, हमें ट्विस्ट देखने के लिए इंतजार करना होगा. सावी इस गुस्से को प्यार में कैसे बदलेगी?

गुम है किसी के प्यार में आने वाला है ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में टेलीविजन पर सबसे ज्यादा चलने वाले शो में से एक है और हम देखते हैं कि यह शो हमेशा शो में तीसरे स्थान पर रहता है. खैर, अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, और गुम है किसी के प्यार में हमेशा चार्ट पर टॉप तीन स्थानों पर रहते हैं, और दर्शक नवीनतम ट्रैक को उतना ही पसंद करते हैं, जितना उन्हें ईशान और सावी की प्यारी नोक झोक वाली लड़ाई पसंद है.

क्या अपने सपनों को पूरा कर पाएगी सवी

गुम है किसी के प्यार में के बीते एपिसोड में हम देखते हैं कि आखिरकार, सवी, यशवंत भोसले के साथ सभी बोर्ड सदस्यों के साथ अपने इंटरव्यू के लिए बैठती है और हम देखते हैं कि हर कोई उससे सवाल कर रहा है, सवी उन्हें बहुत सही ढंग से उत्तर दे रही है. दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि ईशान को आखिरकार पता चल गया है कि सवी सबके सामने कभी नहीं हारेगी, क्योंकि वह एक मास्टरस्ट्रोक के रूप में खेला जाता है और सवी को बास्केटबॉल मैच की चुनौती देता है. खैर, फाइटर सवी इस सब के लिए तैयार है, इसलिए वह इस चुनौती के लिए भी तैयार होगी और आखिरकार, बास्केटबॉल मैच की प्रतियोगिता शुरू हो गई है, और हम देखते हैं कि सावी और ईशान को आखिरकार बराबर अंक मिलते हैं. खैर, एक ही गेंद बची है. अगर सवी (भाविका शर्मा) जीतती है तो उसे भोसले यूनिवर्सिटी में दाखिला दिया जाएगा. इधर सवी जीत जाएगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.