Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सबकुछ भूलकर ईशान और शांतनु ईशा का रखेंगे ख्याल, हत्यारे का पता लगाएगी सवी

16

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Hindi TV show upcoming twist, September 6: गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि सवी भोसले कॉलेज में हुए सभी भ्रष्टाचारों की रिपोर्ट दिखाने के लिए भोसले के घर जाती है. दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि ईशान सच्चाई स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है, और हम देखते हैं कि पुलिस यशवंत राव (निमाई बाली) को अपने साथ ले जाती है, लेकिन ईशान (शक्ति अरोड़ा) स्थिति को संभालने के लिए पुलिस के साथ जाता है.

खतरे में है ईशा की जान

इस बीच, हम देखते हैं कि निशिकांत गुस्से में हत्यारे को बुला रहा है और उसे गोली न चलाने के लिए कह रहा है. खैर, अब यशवंत राव और सुरेखा को ईशान को खोने का डर सता रहा है. हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यशवंत राव इस मोड़ को कैसे संभालते हैं. दूसरी तरफ डॉक्टर सवी (भाविका शर्मा) को फोन करता है और बताता है कि ईशा (मानसी साल्वी) की जान खतरे में है.

गुम है किसी के प्यार में आने वाला है ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग ट्रैक में, हम देखते हैं कि सवी (भाविका शर्मा) हर सच्चाई को उजागर करने के लिए भोंसले के घर जाने का फैसला करती है. वह आधी रात को वहां पहुंचती है, लेकिन ईशान उसे देख लेता है और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को बुलाता है. उसका दावा है कि वह वहां महत्वपूर्ण दस्तावेज लूटने के लिए आई थी. बाद में, यह संभव हो सकता है कि ईशान (शक्ति अरोड़ा) खुद सच्चाई का पता लगाने की कोशिश करेगा और एक बार जब उसे पता चल जाएगा कि वास्तव में क्या हो रहा है, तो वह सवी का पक्ष लेगा और उसका समर्थन भी करेगा.

अपनी मां का ख्याल रखेगा ईशान

गुम है किसी के प्यार में के फ्यूचर के ट्रैक में, हम देख सकते हैं कि ईशा मैम (मानसी साल्वी) कोमा में चली जाती है, और उसे अपने परिवार की जरूरत होगी. ईशान, ईशा को अपने घर ला सकता है और उसका ख्याल रख सकता है. जल्द ही ईशान को यशवंत राव और सुरेखा के बारे में सच्चाई पता चल जाएगा. यह संभव हो सकता है कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ का आने वाला ट्विस्ट आखिरकार ईशान को उसकी मां से दोबारा मिलवा दे.

मां-बेटे के मिलने का एपिसोड होगा काफी इमोशनल

गुम है किसी के प्यार में सबसे लोकप्रिय हिंदी टीवी शो में से एक है, और दर्शकों को ईशान और सवी उर्फ​शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा के बीच की प्यारी केमिस्ट्री पसंद है. नवीनतम ट्रैक बहुत मनोरंजक होने के साथ-साथ नाटकीय भी है, क्योंकि अब सच्चाई सामने आने और मां और बेटे के पुनर्मिलन का समय आ गया है. क्या शांतनु भी अपनी पत्नी की देखभाल करने आएंगे या अपने परिवार की मजबूरी के कारण उसे तलाक के कागजात दे देंगे?

ईशा का ख्याल रखती है सवी

बीते एपिसोड में हम देखते हैं कि सवी (भाविका शर्मा) अपनी ईशा मैम की देखभाल करती है, और हम देखते हैं कि ईशान उसे देखने आता है. सवी उसका सामना करती है और उसे समझाती है कि वह भी अपनी आई से प्यार करे और उसका सम्मान करे. एक बार फिर ईशान और सवी के बीच प्यारी नोक-झोंक देखने को मिल रही है. दूसरी तरफ, यशवंत राव (निमाई बाली) और सुरेखा भोसले डर जाते हैं और ईशान (शक्ति अरोड़ा) को उसकी आई से मिलने से रोकते हैं, लेकिन ईशान कहता है कि वह अपनी जिम्मेदारी निभाएगा और अपनी मां से मिलने जाएगा. खैर, आखिरकार, सवी को पता है कि ईशा मैम को भोसले कॉलेज में हुए घोटाले के बारे में हर सच्चाई पता है, और वह उससे वादा करती है कि वह असली अपराधी को पकड़ लेगी. हम देखते हैं कि पुलिस भोसले के घर का निरीक्षण करने आई थी, और सवी भी रिपोर्ट लेकर आई थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.