Ghum Hai Kisikey Kyaar Meiin में की ‘सई’ को नागिन 7 से ये एक्ट्रेस करेंगी रिप्लेस, यहां जानें कौन है वो

7

स्टारप्लस का शो गुम है किसी के प्यार में की सई यानी आयशा सिंह ने जबसे शो को अलविदा कहा है, तभी से फैंस उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं. उन्होंने बहुत कम टाइम में काफी अच्छी पॉपुलैरिटी हासिल की है. अब खबरें आ रही थी कि आयशा सिंह को एकता कपूर के शो नागिन 7 के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रेस में अब और अभिनेत्रियों का नाम जुड़ गया है. बता दें कि नागिन 6 ख़त्म होने वाला है. तेजस्वी प्रकाश द्वारा निर्देशित, शो एक हिट सीज़न बन गया. जब तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में थीं, तब उन्हें एकता कपूर ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुन लिया था.

ये एक्ट्रेस बन सकती हैं नागिन

जबसे नागिन 7 का नया प्रोमो आया है, तबसे फैंस के मन में ये एक्साइटमेंट जाग गया है कि नागिन कौन बनेंगी. प्रियंका चाहर चौधरी, आयशा सिंह और सुम्बुल तौकीर खान जैसी अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहे हैं. इंटरनेट पर फैंस कह रहे हैं कि प्रियंका चाहर चौधरी नागिन 7 का हिस्सा बन सकती हैं. कुछ लोग सुम्बुल तौकीर खान का भी नाम ले रहे हैं. क्योंकि जब एकता कपूर ऑडिशन के लिए बिग बॉस 16 के घर में आई थी, तो उन्होंने सुम्बुल को तवज्जों दी थी.

आयशा सिंह बन सकती हैं नागिन

हालांकि अब इस लिस्ट में ‘गुम है किसी के प्यार में’ की आयशा सिंह का नाम भी शामिल हो गया है. फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि नागिन 7 के निर्माताओं ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए आयशा सिंह से संपर्क किया था. एक सूत्र ने बताया कि वह दावेदार हैं, लेकिन कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है. खैर, यह रहस्य तभी सुलझेगा जब मेकर्स नागिन 7 की स्टारकास्ट के बारे में सारी जानकारी बताएंगे.

नागिन सीरीज के बारे में

एकता कपूर का शो नागिन साल 2015 में शुरू हुआ था. तब से लेकर अब तक कई एक्ट्रेस इसका हिस्सा बन चुकी हैं. इसकी शुरुआत मौनी रॉय के नागिन बनने से हुई और फिर सुरभि ज्योति, निया शर्मा, सुरभि चंदना और अब तेजस्वी प्रकाश तक पहुंच गई. पिछले कुछ वर्षों में अदा शर्मा, जैस्मीन भसीन, करिश्मा तन्ना और अन्य अभिनेत्रियां भी शो में दिखाई दीं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.