Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin से ये रिश्ता क्या कहलाता है की तुलना पर ईशान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-दर्शकों को…

8

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ लीप आने के बाद कहानी बदल गई है. सीरियल में पहले नील भट्ट और आयशा शर्मा मुख्य भूमिका निभाती थी. अब उनकी जगह शक्ति और भाविका ने ले ली है. इन दिनों ट्रैक काफी ज्यादा चर्चा में है. फैंस को कहानी काफी पसंद आ रही है. सवी और ईशान अब शादी के बंधन में बंध गए है. हरिणी की आखिरी इच्छा पूरा करने के खातिर दोनों ने मंदिर में शादी कर ली. हालांकि ये शादी दोंनो नहीं करना चाहते थे, लेकिन मजबूरी में सवी-ईशान ने ये कदम उठाया. इस बीच लेटेस्ट ट्रैक को लेकर शक्ति ने बात की.

गुम है किसी के प्यार में सवी ने खोया अपना परिवार

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जा रहा है कि समृद्ध ने सवी के पूरे परिवार को मार डाला. सवी इसकी वजह से सदमे में चली गई थी और उसके बाद ईशान ने उसे संभाला. हरिणी को ईशान ने बचा तो लिया, लेकिन उसकी हालत खराब है. हरिणी को लगता है कि उसकी जान चली जाएगी और वो इस वजह से ईशान को सवी से शादी करने के लिए कहती है. ईशान, सवी से शादी कर लेता है क्योंकि उसे लगता है कि सावी के परिवार के सदस्यों ने उसकी वजह से अपनी जान गंवाई और वह उसे अपनी जिम्मेदारी मानता है. ईशान को लगता है कि सवी की सुरक्षा करना उसकी जिम्मेदारी है क्योंकि अब उसके परिवार में उसका ख्याल रखने के लिए कोई नहीं बचा है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है और गुम है किसी के प्यार में की कहानी है सेम

वहीं, राजन शाही के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया गया था कि अक्षरा की आखिरी इच्छा मानने के बाद अरमान, अभीरा से शादी कर लेता है. हालांकि यूजर्स को लगता है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है और गुम है किसी के प्यार में का ट्रैक एक जैसा है. अरमान ने भी अभीरा से शादी कर ली, क्योंकि उसने उसकी मरती हुई मां अक्षरा से वादा किया था कि वह उसकी बेटी की देखभाल करेगा. हालांकि वो प्यार रूही से करता था. अब ईटाइम्स से बातचीत में शक्ति अरोड़ा ने समानता के दावों पर रिएक्ट किया.

ये रिश्ता क्या कहलाता है इस सीरियल को कर रहा कॉपी!

ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ समानता के दावों पर बात करते हुए शक्ति अरोड़ा ने कहा, मैं सप्ताह में सातों दिन शूटिंग कर रहा हूं इसलिए शो देखने का समय नहीं मिला. लेकिन मेरा मानना है कि दर्शकों को ऐसे लव एंगल और एक ऐसे व्यक्ति को देखना पसंद है जो अपने कर्तव्य का पालन करने के लिए सब कुछ त्याग देगा. दिन के अंत में यह मनोरंजन है. वहीं, ईशान के सवी से शादी करने के बड़े फैसले को कई लोगों ने अतार्किक बताया है क्योंकि ईशान ने सवी से सिर्फ इसलिए शादी की क्योंकि वह दोषी था और अपने जीवन के प्यार को हमेशा के लिए छोड़ देता है. ईटाइम्स से बात करते हुए शक्ति अरोड़ा यानी ईशान ने इस पर रिएक्ट किया है. एक्टर ने कहा ऐसा छोटे शहरों में होता है जहां लड़के की शादी लड़की से इसलिए होती है क्योंकि वह लड़की के परिवार के प्रति अपना दायित्व महसूस करता है. उन्होंने कहा कि टीवी हमेशा रियल लाइफ के बारे में नहीं होता है. उन्होंने कहा कि लोग लीड जोड़ी को स्क्रीन पर एक साथ देखना पसंद करते हैं और कई लोग चाहते हैं कि ईशान और सवी शादी कर लें, यही वजह है कि यह ट्रैक काम कर गया है.

गुम है किसी के प्यार में का लेटेस्ट एपिसोड

गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान को घायल देखकर भोसले और रीवा काफी परेशान हो जाती है. ईशान बताता है कि वह कार चला रहा था जिसमें खराबी थी और उसका एक्सीडेंट हो गया. सुरेखा ईशान को अपने कमरे में लाती है. ईशान उसे कुछ बताना चाहता है, लेकिन वो नहीं बता पाता. सुरेखा और यशवंत को लगता है कि ईशान हरिणी की वजह से परेशान है. दोनों उसे विश्वास दिलाते है कि वो हिरणी की मदद करेंगे और उसकी इलाज में पैसों की कमी नहीं होने देंगे. सुरेखा और यशवंत उससे कहते है कि सवी उसकी सिर्फ छात्रा है और इससे ज्यादा उनका कोई रिश्ता नहीं होगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.