Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: क्या मामा जी का सच आएगा सामने

5

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ दर्शकों को नया ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो की कहानी ईशान, सवी और रीवा के आस-पास घूमती है. हाल ही में सीरियल में मुकुल मामा की एंट्री हुई है. लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया गया कि शिखा ने सवी को बताया कि ईशान को खाना बनाना काफी पसंद था. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी, अस्मिता से पूछती है कि क्या हुआ. अस्मिता सवी से बात को छिपा लेती है और कहती है वो परेशान है क्योंकि वो पढ़ नहीं पा रही है. अस्मिता सवी से कहती है कि अन्वी पढ़ने के लिए अपने दोस्त के घर जाना चाहती है.

ईशान और सवी बनाएंगे खाना
गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि ईशान फोन पर किसी से मेडिकल कॉलेज को लेकर गुस्से में बात करता है. अस्मिता, शिखा से पूछती है कि घर के सारे लोग मेडिकल कॉलेज के बारे में सोच रहे थे और कोई परेशानी सामने आ गई है, इसलिए सब परेशान है. सवी दोनों की बात सुन लेती है. वहीं, सवी, ईशान से खाना बनाने में उसकी मदद करने के लिए कहती है. ईशान मान जाता है. दोनों किचन जाते है औऱ खाना बनाते है.

रीवा ने ईशान-सवी को देखा साथ
गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा ईशान, शिखा को बताता है कि वह खाना पकाने में सवी की मदद करने आया है क्योंकि वह सुरेखा और यशवंत के लिए कुछ बनाना चाहती है. सवी और ईशान खाने को लेकर तैयारी करते है. ईशान कहता है कि वो उससे बेहतर खाना बना सकता है. ईशान पकवान तैयार करता है और सवी को टेस्ट करने देता है. सवी खाना टेस्ट करती है और ईशान की तारीफ करती है. तभी रीवा वहां आ जाती है और दोनों को किचन में साथ में देखती है. रीवा ईशान से पूछती है कि उसे ऐसा करने की क्या जरूरत है और कहती है कि अगर वह उसे बताता तो वह ऐसा कर लेती.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin1
Ghum hai kisikey pyaar meiin

यशवंत ने ईशान को लगाई डांट
यशवंत किचन में आता है और ईशान को खाना बनाता देख काफी गुस्सा हो जाता है. यशवंत ने ईशान को एक महिला की तरह रसोई में खाना बनाने के लिए डांटा. हालांकि सुरेखा बात को संभालने की कोशिश करती है. यशवंत सुरेखा को भी डांटता है और वहां से चला जाता है. वहीं, यशवंत के जाने के बाद सुरेखा, सवी को डांटती है. ईशान उसका साइड लेते हुए कहता है कि वो सिर्फ सवी की मदद कर रहा था क्योंकि उसका हाथ जल गया था.

मामा जी को सवी ने देखा अन्वी के कमरे में
सुरेखा से सवी ईशान के बनाए गए खाने को टेस्ट करने के लिए कहती है. सुरेखा नहीं मानती और सवी उसे जबरदस्ती खाने पर मजबूर करती है. सुरेखा कहती है कि यह अच्छा है लेकिन ऐसा नहीं है कि उसे ऐसा करना चाहिए. सुरेखा, ईशान को दोबारा ऐसा ना करने के लिए कहता है. ईशान, सुरेखा से माफी मांगता है और कहता है कि वो यशवंत से माफी मांग लेगा. वहीं, अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी, मुकुल मामा को अन्वी के साथ दुर्व्यवहार करते हुए रंगे हाथों पकड़ लेती है. सवी को देखकर मामा जी अन्वी के कमरे से चले जाते हैं. फिर अन्वी रोने लगती है. सवी, ईशान को मामा जी की सच्चाई के बारे में बताती है, लेकिन वो उसकी बात नहीं मानता.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी ने मुकुल से मांगी माफी, यशवंत के इस बात को लेकर ईशान है परेशान

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.