Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी के परिवार को मारने का समृद्ध ने बनाया मास्टर प्लान, रीवा की सच्चाई आई सामने

4

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है, क्योंकि ये टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर है. सीरियल एक दिलचस्प टर्न पर आ खड़ा है और इस वजह से दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं. सवी, ईशान और ईशान के बीच सबकुछ ठीक करने की कोशिश करती है, लेकिन सब खराब हो जाता है. ईशान, सवी को बुरा-भला कहता है और उसे खुद से दूर रहने के लिए कहता है. ईशान सबके सामने सुरेखा को अपनी मां कहता है. वहीं, कॉलेज में भवानी काकू और वीनू उसे अपने गांव बुलाते है, ताकि वो सवी का सम्मान कर सकें. वहां पर भी ईसान बातों ही बातों में सवी की बेइज्जती करता है.

गुम है किसी के प्यार में का लेटेस्ट ट्रैक

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि ईशान को जैसे पता चलता है कि रीवा ने किस वजह से उसे छोड़ा था, वो बहुत परेशान हो जाता है. ईशान को पता चलता है कि रीवा को उसकी मां ने ब्लैकमेल किया था, ताकि वो ईशान को छोड़कर लंदन चली जाए. स्वाति, ईशान को डांटती है कि वो उसकी बेटी को बहुत परेशान कर रहा है. वहीं, रामटेक में वीनू अपनी बहन को खास तोहफा देता है और उससे अपनी पुरानी गलतियों के लिए माफी मांगता है. दोनों एक-दूसरे से वादा करते हैं कि वो अपने माता-पिता के सपनों को पूरा करेंगे.

समृद्ध ने सवी को मारने का बनाया मास्टरप्लान

सुरेखा घर में ईशान को ना पाकर परेशान हो जाती है और उसे लगता है कि वो ईशा के पास गया है. सुरेखा ईशान से ईशा के लिए उसकी भावनाओं के बारे में बात करने का फैसला करती है और कॉलेज चली जाती है. वहीं, ईशान को पता चला कि लंदन विश्वविद्यालय उनके संस्थान के लिए एक छात्रवृत्ति कार्यक्रम शुरू कर रहा है, जिससे लगभग 100 छात्रों को लाभ होगा. वहीं, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी अपने शुरुआती सालों को फिर से याद करके खुश है. दूसरी तरफ समृद्ध सवी के पूरे परिवार को मारने के लिए तैयार है. समृद्ध उसपर काफी गुस्सा है क्योंकि उसने उसकी खुशियां बर्बाद कर दी. ऐसा लगता है जैसे समृद्ध सवी के परिवार के हर सदस्य को मारने का प्लान बनाता है, ताकि सवी हेल्पलेस होकर उससे शादी कर लें.

इंद्रनील भट्टाचार्य ने कही थी ये बात

वहीं, हाल ही में ईशान के पिता का रोल निभाने वाले इंद्रनील भट्टाचार्य ने अद्भुत टीआरपी पर प्रतिक्रिया दी है. टेलीचक्कर से बात करते हुए इंद्रनील भट्टाचार्य ने बताया कि क्यों गुम है किसी के प्यार में अनुपमा पर हावी हो सकता है. उन्होंने कहा कि वे दर्शकों से जुड़ रहे हैं और शायद इसीलिए वे टीआरपी के मामले में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि हर परिवार की अपनी परंपरा होती है और शो में उनका परिवार रूढ़िवादी है. इससे पहले सवी का रोल निभाने वाली भाविका शर्मा ने गुम है किसी के प्यार में को अनुपमा से आगे निकलने पर रिएक्शन दिया था. टेली मसाला से बात करते हुए भाविका ने कहा था कि सफर थोड़ा कठिन था और उन्होंने कभी नंबर वन पोजिशन तक पहुंचने के बारे में नहीं सोचा था. उन्होंने कहा कि उन्होंने कड़ी मेहनत की और परिणाम सबके सामने हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.