Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई इस किरदार के लिए हो गई थी रिजेक्ट, फिर ऐसे खुला किस्मत का ताला

94

गुम है किसी के प्यार में आयशा सिंह अहम किरदार निभाती थी. आयशा ने सई जोशी के रोल से अपनी पहचान हर घर में बना ली. शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ और हर बार टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 शोज में शामिल रहता था. उनके फैंस का दिल टूट गया जब उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला किया. शो में 20 साल का लीप लिया गया है और अब सई की बेटी सवी इसकी कहानी को आगे बढ़ा रही है. लेकिन क्या आपको पता है कि आयशा ने छोटी सरदारनी के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि उनको ये रोल नहीं मिला. इस बारे में आयशा ने खुद बताया.

छोटी सरदारनी के लिए आयशा सिंह ने दिया था ऑडिशन

सीरियल छोटी सरदारनी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है और इसमें लीड रोल निमृत कौर अहलूवालिया निभाती थी. टेलीचक्कर के साथ एक इंटरव्यू में, आयशा सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने छोटी सरदारनी के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि ये रोल निम्रत की झोली में जा गिरा. एक्ट्रेस ने बताया, इस ऑडिशन ने उन्हें गुम है किसी के प्यार में सेट पर लाने में मदद की. उन्होंने कहा कि शुरू में, गुम है किसी के प्यार में के निर्माताओं को एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभाने के लिए किसी की तलाश थी, जिसका नाम शीन था, लेकिन उन्होंने छोटी सरदारनी के लिए उनके ऑडिशन को देखकर उन्हें सई के लिए साइन किया.

आयशा सिंह को क्यों नहीं मिला छोटी सरदारनी का किरदार?

आयशा सिंह ने इस बात का भी खुलासा किया कि आखिरकार उन्हें छोटी सरदारनी का किरदार क्यों नहीं मिला. एक्ट्रेस ने बताया, “मैंने छोटी सरदारनी के लिए दो-तीन ऑडिशन राउंड दिए थे और वहां साकेत सर भी थे जो क्रिएटिव डायरेक्टर थे. वह मुझे साइन करना चाहते थे, लेकिन वे एक पंजाबी लड़की चाहते थे, जिस तरह से निम्रत हैं और वह भी पंजाबी लगती हैं, इसलिए मुझे वो रोल नहीं मिला, लेकिन मुझे गुम है किसी के प्यार में के लिए साइन किया गया.”

आयशा सिंह इन शोज में आ चुकी है नजर

आयशा सिंह को ‘डोली अरमानों की’ और ‘जिंदगी अभी बाकी है मेरे घोस्ट’ में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. आयशा 2017 की फिल्म ‘अदृश्य’ में एक अभिनेता के रूप में भी दिखाई देती हैं. आयशा को खाना बनाना पसंद है और वह आमतौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तसवीरें पोस्ट करती रहती है. उसे गाने में मजा आता है और उसने अपने गिटार के साथ इंस्टाग्राम पर कई बार पोस्ट किया है. बता दें कि आयशा ने अपनी शिक्षा अपने गृहनगर आगरा के सेंट पैट्रिक जूनियर कॉलेज में पूरी की. उन्होंने मुंबई के एसएनडीटी महिला यूनिवर्सिटी लॉ स्कूल से कानून की पढ़ाई भी की. आयशा के पसंदीदा कलाकारों और अभिनेत्रियों में अमिताभ बच्चन, नूतन और रानी मुखर्जी शामिल हैं.

सई-पाखी की लड़ाई

वहीं, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के बीच झगड़े को लेकर कई महीने हो गए हैं. खबरें थी कि दोनों के बीच अनबन है. इसपर ऐश्वर्या शर्मा ने टीवी टाइम्स से बातचीत में कहा था, हर एक पर्सनालिटी अलग होती है. किसी को कोई अच्छा लगता है किसी को कोई अच्छा नहीं लगता है. तो वो सामने वाले पर विर्भर करता है. और मेरे शुरू से यही रहा है जो मेरे साथ अच्छे से रहेगा मैं उसके साथ बहुत अच्छे से रहती हूं. मैं जान दे दूंगी उनके लिए. पर अगर सामने वाला ही दिलतस्पी नहीं ले रहा तो मैं जानबूझकर पोक नहीं करूंगी.

निमृत कौर अहलूवालिया के बारे में

बिग बॉस 16 फेम निमृत कौर अहलूवालिया अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2. 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वे अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वे अपने इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा, फैशन और अपने दोस्तों और परिवार के साथ बिताए समय की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वे अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं और उनके सवालों के जवाब देती रहती हैं. वहीं, कुछ समय पहले निमृत अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने जिहाले-ए-मिस्किन गाने को लेकर चर्चा में है. उन्होंने कुछ समय पहले ही नयी महंगी कार खरीदी थी. अपने काम को लेकर एक्ट्रेस ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा था, “मैंने 5 साल तक पढ़ाई की और उस चरण के दौरान कड़ी मेहनत की, फिर उन सबको छोड़ के मैं यहां आई और अपना करियर शुरू किया. इसका मतलब है कि मैं यहां कितना रहना चाहती थी. यह हताश करने वाला भी नहीं था. यह अधिक जुनून था. मैं वास्तव में एक अभिनेता बनना चाहती थी और इस क्षेत्र में रहना चाहती थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.