Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी-ईशान के बीच आएगी दूरियां

10

ghum

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर गुम है किसी के प्यार में ने दर्शकों के दिलों को लुभाने वाली अपनी दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है. सवी, रीवा और ईशान के बीच लव ट्रायंगल को फैंस से सराहना मिली है. हालांकि एक समय था जब सई और विराट के जाने से फैंस इतने ज्यादा दुखी हो गए थे कि शो की टीआरपी एकाएक गिर गई थी. हालांकि अब फैंस सवी और ईशान के बीच की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद करने लगे हैं. आने वाले एपिसोड में ईशान और सवी के बीच मतभेद कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. दोनों ने एक विवाहित जोड़े के रूप में पूजा करने से इनकार कर देते हैं.

गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा खास
आने वाले एपिसोड में सवी रीवा के घर पहुंचती है. वह रीवा से माफी मांगती है और कहती है कि उसने ऐसे शब्द कहे जो उसे नहीं कहने चाहिए. वह रीवा से हाथ जोड़कर भोंसले के घर वापस आने का अनुरोध करती है. सवी का कहना है कि वह जानती है कि रीवा किस दौर से गुजर रही है और उसकी स्थिति कितनी खराब है. रीवा सवी को शांत रहने के लिए कहती है क्योंकि उसने उसकी वजह से घर नहीं छोड़ा है. रीवा ने खुलासा किया कि भोसले हाउस छोड़ने के उसके अपने कारण हैं. रीवा सवी से कहती है कि उसके शब्दों ने उसे वास्तविकता का एहसास करा दिया कि भोसले के घर में उसकी उपस्थिति कितनी गलत थी. रीवा का कहना है कि उसने जो फैसला लिया है वह सही है और वह उस पर कायम रहेगी.

रीवा और ईशान हो जाते हैं इमोशनल
ईशान रीवा के घर पहुंचता है और सवी को कार के पास जाकर इंतजार करने के लिए कहता है. ईशान रीवा से माफी मांगता है और एक बार फिर अनुरोध करता है कि क्या वह भोसले के घर में रहने के लिए आ सकती है. रीवा ने ईशान के ऑफर को ठुकरा दिया और उसे कहा कि वह उस घर में सिर्फ एक गुड़िया बनकर रह गई है. उसका कहना है कि वह सिर्फ उसकी दोस्त बनकर घर में नहीं रह सकती. वह कहती हैं कि उनके लिए अपने आत्मसम्मान के लिए घर से बाहर निकलना जरूरी हो गया है और इसलिए वह अपनी बात पर कायम रहेंगी. इसके बाद ईशान रीवा से वादा करने के लिए कहता है कि वह उसे फोन करेगी और जब चाहे भोसले के घर भी आएगी. रीवा ने भी ऐसा ही करने का वादा किया.

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: इन 2 किरदारों ने सीरियल को कहा अलविदा, सवी की जिंदगी होगी तबाह

ईशान और सवी के बीच हुई भयंकर लड़ाई
सवी हरिणी से मिलने जाती है. उसका कहना है कि वह ईशान और उसके परिवार वालों के साथ नहीं रहना चाहती क्योंकि भोसले हाउस में उसे बेहद घुटन महसूस होती है. अक्का साहब सवी के रूम में आती हैं और उन्हें बताती हैं कि उन्हें और ईशान को पूजा करने की जरूरत है. सवी ने मना कर दिया और कहा कि वह पूजा नहीं करेगी. सावी का तर्क है कि अक्का साहब उसे बहू नहीं मानती हैं और वह और ईशान पति-पत्नी की तरह नहीं रहते हैं, इसलिए एक साथ पूजा करने का कोई मतलब नहीं है. ईशान भी सहमत हो जाता है और अक्का साहब को सूचित करता है कि वह भी सवी के साथ पूजा नहीं करेगा.

बिल्कुल ठीक हो गया ईशान
बीते एपिसोड में हमने देखा कि, भोसले परिवार, रीवा और सवी (भाविका शर्मा) खुशी मनाते हैं क्योंकि ईशान (शक्ति अरोड़ा) आखिरकार होश में आ जाता है. इस दर्दनाक हादसे के बाद ईशान गंभीर रूप से घायल हो गया है दरअसल, डॉक्टरों ने यहां तक ​​कह दिया था कि उनकी आंखों की रोशनी जा सकती है. रीवा ईशान का ख्याल रखती हैं, चाहे उनकी सेहत पर नजर रखनी हो या डॉक्टर से लगातार बातचीत करनी हो. दूसरी ओर, सवी ईशान की सलामती के लिए पूजा आयोजित करती है. संयोग से, सवी और रीवा एक दूसरे से मिलते हैं. अपनी बातचीत के दौरान, सवी रीवा से कहती है कि हालांकि उसकी और ईशान की शादी बहुत अनिश्चित तरीके से हुई है और शायद उनकी शादी सामान्य शादी की तरह नहीं है, लेकिन फिर भी समाज के लिए, वह ईशान की पत्नी है.

Read Also-Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: इस किरदार ने बीच में ही सीरियल को कहा अलविदा, ईशान ने लिखा- आपकी याद आएगी…

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.