Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी से अपने दिल की बात कहेगा ईशान, बीच में आएगा ये शख्स, बनेगा दुश्मन!

27

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में‘ साल 2020 में शुरू हुआ था और तब से ही ये सुर्खियों में है. शो की कहानी ने दर्शकों को बांधकर रखा है. कुछ महीने पहले ही इसमें लीप आया है और नये कास्ट की एंट्री हुई है. फिलहाल जो ट्रैक चल रहा है, वो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. ईशान और सवी जो हमेशा लड़ते रहते थे, अब उनमें दोस्ती हो गई है. हालांकि ईशान को एक बार फिर से सवी गलत समझ लेती है. सीरियल में दिखाया जाएगा कि ईशा अपने बेटे ईशान को लेकर परेशान होती है. वो सवी को फोन कर ईशान के बारे में पूछती है. सवी कहती है कि वो ईशान से गुस्सा है क्योंकि वो पार्टी में नहीं रूका और ना उसकी दादी से मिला. वह खुद को एक राजा और उन्हें एक गरीब नागरिक मानता है. ईशा, शांतनु से कहती है कि ईशान की हरकत से सावी को ठेस पहुंची है.

सवी से ईशान कहेगा दिल की बात

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि रीवा अपनी परीक्षा में फेल हो जाएगी और वो वापस भारत लौट आएगी. रीवा, ईशान से मिलने के लिए बेकरार है. वो कहती है कि ईशान के बिना रह पाना उसके लिए मुश्किल है. आने वाले एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है. ईशान और सवी कॉलेज के एक नाटक में रोमियो और जूलियट का रोल करेंगे. इस दौरान ईशान अपने दिल की बात फाइनली सवी से कह देगा. रीवा उसी समय अपनी एंट्री करेगी जब ईशान सवी से अपने प्यार का इजहार करेगा. ये देखकर रीवा कैसे रिएक्ट करेगी, ये देखना दिलचस्प होगा. क्या रीवा, ईशान को बता पाएगी कि वो अभी भी उससे प्यार करती है. क्या ईशान, रीवा के प्यार को अपना पाएगा दोबारा.

गुम है किसी के प्यार में प्रीतिश मानस की एंट्री

वहीं, गुम है किसी के प्यार में नया नाम जुड़ा है एक्टर प्रीतिश मानस का. प्रीतिश शो में अहम भूमिका में एंट्री करेंगा, हालांकि उनके किरदार के बारे में अभी ज्यादा कुछ पता नहीं चला है. अभिनेता ने धारावाहिकों और फिल्मों में विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभाई हैं. अभिनेता को अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म रामसेतु और लोकप्रिय ओटीटी सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज़ में उनके अभिनय के लिए पसंद किया गया था! अभिनेता गुम है किसी के प्यार में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और निश्चित रूप से कहानी में और अधिक मोड़ लाएंगे.

सवी पर गुस्सा करेगा ईशान

गुम है किसी के प्यार में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान घर लौटता है तो देखता है कि उसके पिता के कई कॉल्स आए हुए है. वो उन्हें कॉल बैक कर सॉरी कहता है. उसी समय सुरेखा आती है और उसपर गुस्सा जाहिर करती है. ईशान का कहना है कि उसने उससे छुपकर जन्मदिन की योजना बनाकर गलत किया. सुरेखा कहती है कि उसने ईशा को फोन करके और उसे यहां आमंत्रित करके बहुत बड़ी गलती की. वो ईशान को काफी बुरा-भला कहती है और उससे बात आगे नहीं करने की बात कहती है. ईशान अपने किए पर माफी मांगता है और इपनी बात रखता है, लेकिन सुरेखा उसकी एक बात नहीं सुनती. ईशान सारी चीजों के लिए सवी को जिम्मेदार ठहराता है.

किशोरी शहाणे शो को कहेंगी अलविदा

‘गुम है कसी के प्यार में’ में किशोरी शहाणे कम ही दिखाई देती थी. उन्हें सृति झा का शो कैसे मुझे तुम मिल गए’ मिल गया है. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट बताती है कि किशोरी शहाणे ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए बोर्ड पर आई हैं. लेकिन इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आया है. मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी नहीं हुआ है. लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने गुम है किसी के प्यार में को अलविदा कह दिया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.