Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशा को आया धमकी भरा कॉल, ईशान को भड़काएगी सुरेखा, आज का एपिसोड होगा धमाकेदार

48

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी 20 साल आगे बढ़ गई है. सई-विराट की बेटी सवी अब लीड रोल में है. इन दिनों शो की कहानी सवी, ईशा और ईशान के ईद-गिर्द घूम रही है. सवी गणेश उत्सव की तैयारी में लगी हुई है और उसकी मदद के लिए आयुष आगे आता है. हालांकि उसका हाव-भाव देखकर लगता है कि वो फिर से सवी को परेशान करेगा. इधर शुक्लाजी के बारे में सवी को पता चलता है कि 20 साल के जॉब के बाद भी वो परमानेंट नहीं है. आने वाले एपिसोड में नया ट्विस्ट दर्शकों को देखने मिलेगा.

ईशान को भड़काएगी सुरेखा

गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशा द्वारा सवी से अपनी सुरक्षा के बारे में चिंता व्यक्त करने और उसे हॉस्टल में न जाने के लिए कहने से होती है. सवी उनकी बात मान लेती है और उसके बाद वो अपनी गणेश उत्सव की तैयारियों उन्हें दिखाती है. दूसरी तरफ ईशान को सुरेखा भड़काती है औऱ कहती है वो उसके लिए खाना लेकर उसके केबिन गई थी, लेकिन उसने उसे केबिन से बाहर निकाल दिया. ये सुनकर ईशान काफी गुस्सा हो जाता है और ईशा के केबिन जाता है.

ईशा को आया धमकी भरा कॉल

ईशान वहां जाकर उनकी फाइलें फेंक देता है, जिसके बाद सवी उसे अच्छा सबक सिखाती है. वहीं, सुरेखा, शांतनु की वापसी से पहले ही तलाक लेने की कसम खाती है. ईशान सुरेखा की योजना के साथ जुड़कर तलाक के लिए जोर देने के लिए सहमत हो जाता है. सुरेखा पेपर्स तैयार करवाती है. वहीं, यशवंत को सवी की पृष्ठभूमि के बारे में पता चलता है और वो कहता है कि उसकी सारी परेशानियों के लिए ईशा जिम्मेदार है. ईशा को निरीक्षण के दौरान बहुत बड़े धोखाधड़ी के बारे में पता चलता है. जैसे इस मैटर में वो ज्यादा पता करती है, उसे एक अज्ञात व्यक्ति से धमकी भरा फोन आता है, जिसमें उसे भोसले के मामलों से दूर रहने की चेतावनी दी जाती है.

ईशान ने ईशा से बनाई दूरी

ईशान तब तक घर पर रहने का फैसला करता है जब तक कि ईशा कॉलेज नहीं छोड़ देती और निरीक्षण खत्म नहीं हो जाता. वहीं, ईशान, सुरेखा से कहता है कि वो तलाक के पेपर्स लेकर जाएगा और ईशा के साइन लेकर आएगा. बाद में शो में दिखाया जाएगा कि ईशान को एक आपातकालीन स्थिति के लिए कॉलेज जाना होगा जहां ईशा सवी और ईशान का जीवन जोखिम में होगा. वहीं, शो का नया प्रोमो आया था. प्रोमो में दिखाया गया है कि एक गुंडा सवी को आयुष के खिलाफ की गई कंप्लेट को वापस लेने के लिए कहता है. इसके लिए वो इसे पैसे देता है. जिसके बाद सवी उसे पैसे लौटते हुए कहती है कि जाकर अपने साहेब को कह दो कि सवी चव्हाण का जमीर इतना बिकाउं नहीं है. उसके बाद वो उसे अपना बंदूक दिखाता है. इसे देखकर सवी हैरान रह जाती है. इसके बाद गणेश चतुर्थी का जश्न दिखता है औऱ सवी परेशान होकर भागती दिखती है. तभी ईशा मैम आती है और उसके ठीक होने के बारे में पूछती है. तभी एक गुंडा गोली चला जाता है और सवी और ईशा मैम हैरान हो कर देखती रहती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.