Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 2 किरदारों ने शो को कहा अलविदा

5

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: साल 2020 में, स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में ने अपनी शुरुआत की, जो कॉकरो एंटरटेनमेंट और शैका फिल्म्स की ओर से संयुक्त रूप से निर्मित है. शुरुआत में, शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा ने विराट, सई और पत्रलेखा की महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं. हालांकि किन्हीं कारणों की वजह से सीरियल में लीप आ गया और पुराने किरदार को न चाहते हुए भी जाना पड़ा. उनके बाहर निकलने के बाद, भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा ने कमान संभाली और सवी और ईशान की भूमिका निभाकर सभी का दिल जीत लिया.

ईशान के एक्सीडेंट का सवी पर आएगा इल्जाम
गुम है किसी के प्यार में की अपकमिंग एपिसोड में हम देखते हैं कि ईशान सवी और अम्मा साहेब से तंग आकर गुस्से में घर छोड़ देता है और उसका एक्सीडेंट हो जाता है. इस बीच, सुरेखा अस्पताल पहुंचती है, जहां रीवा उसे ईशान की गंभीर स्थिति के बारे में बताती है. गुस्से और हताशा से भरी सुरेखा, उसके प्रति अपनी नफरत व्यक्त करते हुए, ईशान के एक्सीडेंट के लिए सवी को दोषी ठहराती है. डॉक्टर ईशान के परिवार को कहते हैं कि उनकी स्थिति बहुत खराब है और अंदरूनी चोट पहुंची है.

गुम है किसी के प्यार को इन किरदारों ने कहा अलविदा
इस सब के बीच, नवीनतम चर्चा से पता चलता है कि दो महत्वपूर्ण कैरेक्टर ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ को अलविदा कह दिया है. खैर, हम बात कर रहे हैं मानसी साल्वी उर्फ ​​ईशा और इंद्रनील भट्टाचार्य उर्फ ​​शांतनु की. हां, आपने उसे सही पढ़ा है! टेलीएक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, मानसी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट करके हिट स्टार प्लस शो से बाहर निकलने का संकेत दिया.

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, आंखों की रोशनी खो देगा सवी का पति

मानसी साल्वी ने सीरियल को कहा अलविदा
उन्होंने कहा, “हालांकि हमेशा अच्छे काम को पुरस्कृत और पारस्परिक नहीं किया जाता है… मैं अपने अगले शो में और अधिक निखारकर वापस आऊंगी.” एक सोशल मीडिया पोस्ट में, इंद्रनील ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ से बाहर निकलने की पुष्टि की और प्रोडक्शन हाउस द्वारा उन्हें भेजा गया अलविदा संदेश साझा किया. ऐसा लग रहा है कि दोनों ने शो छोड़ दिया है क्योंकि आगामी कहानी में उनके किरदारों के लिए ज्यादा कुछ नहीं है.

इंद्रनील के लिए गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स ने लिखी ये बात
गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स ने लिखा, “प्रिय इंद्रनील, अलविदा कहना अलग होने जैसा लगता है… यह हमेशा के लिए नहीं है. आपका मार्ग उपलब्धियों और खुशियों से रोशन हो, और आपके हर कदम पर आपको खुशी मिले. आप एक अविश्वसनीय व्यक्तित्व हैं. गुम है किसी के प्यार में के हमारे सेट पर आपकी उपस्थिति ने चारों ओर बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा फैलाई. जब तक हम जल्द नहीं मिलेंगे तब तक आपकी उपस्थिति याद रहेगी. हम निश्चित रूप से फिर से काम करेंगे, ध्यान रखेंगे और हर पल का अधिकतम लाभ उठाएंगे. धन्यवाद, कॉकरो और शाइका एंटरटेनमेंट.”

सवी को अक्का साहब ने मारा थप्पड़
भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों को लुभाने वाली अपनी दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है. सवी, रीवा और ईशान के बीच लव ट्रायंगल को प्रशंसकों से सराहना मिली है. आगामी एपिसोड में, रिसेप्शन पार्टी में सवी की नौकरी के कारण हुए नाटक के कारण अक्का साहब अपना आपा खो देती हैं. मीडिया और मेहमान उन पर रूढ़िवादी विचार होने का आरोप लगाते हैं, खासकर अपनी बहू सवी के प्रति. एक बार जब सब चले जाते हैं, अक्का साहब सवी को डांटती हैं और उस पर और उसके परिवार पर सोना खोदने का आरोप लगाती हैं.

ईशान सवी से होगा नाराज
उसका आरोप है कि सवी ने जानबूझकर ऐसे हालात पैदा किए ताकि ईशान उससे शादी कर ले. सवी अपना बचाव करने की कोशिश करती है और अक्का साहब से अनुरोध करती है कि वह उसके परिवार को लड़ाई में न घसीटें. जब अक्का साहब सवी पर हाथ उठाने की कोशिश करती हैं तो वह गिर जाती हैं. फिर वह सवी पर जानबूझकर उसे धक्का देने का आरोप लगाती है. इससे ईशान को गुस्सा आ जाता है और वह सवी का हाथ पकड़कर वहां से चला जाता है.

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी को जोरदार थप्पड़ मारेगी अक्का साहब, क्या ईशान देगा अपनी पत्नी का साथ

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.