Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, विराट से पीछा छुड़ाने के लिए सत्या से शादी करेगी सई

17

गुम है किसी के प्यार में टॉप 5 टीवी शोज में शामिल है. सीरियल में इन-दिनों ढेर सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है. विराट को अब एहसास हो गया है कि वह सई के बिना नहीं रह सकता है और उसी के साथ अपनी आगे की जिंदगी जीना चाहता है. विराट पाखी से तलाक मांगता और उसके साथ एक पल भी नहीं रहना चाहता है. हालांकि सई विराट के पास वापस जाने के मूड में नहीं है. उसने अपना मन बना लिया है और बल्कि विराट से कहती है कि वह किसी और से शादी करने जा रही है.

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में आने वाला है ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि नील भट्ट उर्फ​विराट को डीएसपी से फटकार लगती है. उसने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में सईं के लिए अपने प्यार की घोषणा की और डीएसपी उस अपमान से खुश नहीं है. फिर उसकी सई से बातचीत होती है, जहां वह बताती है कि वह किसी और से शादी करने जा रही है. विराट को लगता है कि वह उसे बेवकूफ बना रही है, लेकिन सई के पास योजना है.

सत्या से शादी कर लेगी सई

बाद में, सई ने हर्षद अरोड़ा द्वारा निभाए गए डॉ. सत्या के साथ बातचीत की. डॉ. सत्या ने विराट का पक्ष लेते हुए कहा कि किसी को सार्वजनिक रूप से प्रपोज करने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है, लेकिन सई का कहना है कि वह इससे बिल्कुल भी खुश नहीं है और विराट की बकवास को रोकने के लिए उसे किसी से शादी करनी होगी. सई का कहना है कि उसे एक ऐसे साथी की जरूरत है, जो बदले में कुछ भी उम्मीद न करे. डॉ सत्य मजाक करते हैं कि उन्हें एक दूसरे से शादी कर लेनी चाहिए. उसकी आई भी चाहती है कि वह किसी से शादी करे, लेकिन उसे लगता है कि यह लड़की के साथ अन्याय होगा. क्योंकि वह उससे प्यार नहीं कर सकता और उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकता.

अपकमिंग एपिसोड में आने वाला है ट्विस्ट

अगले एपिसोड में, हम विराट को सई से शादी के बारे में बात करते हुए देखेंगे. वह उसे नहीं छोड़ने के लिए कहता है, लेकिन सईं ने उसे सावी के सामने अजीब व्यवहार करने के लिए फटकार लगाई. फिर वह डॉ सत्य को सईं को बुलाते हुए देखता है. सभी संदेह सामने आते हैं और विराट सईं से डॉ सत्या के साथ अपने संबंधों के बारे में सवाल करते हैं. सईं ने उसे यह कहते हुए वापस कर दिया कि वह उसके जवाब के लायक नहीं है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.