Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी के लिए सई-विराट की जगह लेना नहीं था आसान, भाविका शर्मा बोली-दर्शकों का दिल..

87

स्टारप्लस का फेवरेट सीरियल में से एक गुम है किसी के प्यार में भारतीय टेलीविजन पर टॉप रेटेड शो में से एक है. शो ने कुछ दिनों पहले 20 साल का लीप लिया है. जिसके बाद आयशा सिंह और नील भट्ट, जो सई और विराट की भूमिका में नजर आते थे. वो अब दिखाई नहीं दे रहे हैं. उनकी जगह नए चेहरे शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह ने ले ली. भाविका शर्मा ने सवी की मुख्य भूमिका निभाने के लिए कदम रखा. वहीं शक्ति अरोड़ा ईशान की भूमिका निभा रहे हैं. दोनों के बीच लव स्टोरी चल रहा है, जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. अब एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया कि पिछले अभिनेताओं की लोकप्रियता को देखते हुए अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतना कितना मुश्किल था.

सवी की भूमिका निभाने पर भाविका शर्मा ने कही ये बात

भाविका शर्मा ने साझा किया कि अपनी भूमिका से दर्शकों का दिल जीतना थोड़ा मुश्किल रहा है, क्योंकि पिछले कलाकार अपनी भूमिकाओं में बेहद लोकप्रिय थे. फैंस स्क्रीन से चिपके रहे और सई (आयशा द्वारा अभिनीत), विराट (नील द्वारा अभिनीत), और सत्या (हर्षद द्वारा अभिनीत) के लव ट्रायंगल का आनंद लिया. उनके बाहर निकलने की खबर पर फैंस से भावनात्मक प्रतिक्रिया मिली. आयशा और नील ने भी हमे पसंद किया. उन्हें हमारी एक्टिंग काफी अच्छी लगी.

दर्शकों से प्यार मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, भाविका शर्मा ने साझा किया, “ईमानदारी से कहूं तो, यह कठिन रहा है. पिछले कलाकारों ने पहले ही अपने प्रदर्शन से एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है. मुझे लगता है कि दर्शक भी समझते हैं कि एक कहानी को आगे बढ़ना है. इसलिए, इसमें काफी समय लगा थोड़ा समय है, लेकिन दर्शकों ने आखिरकार हमें स्वीकार करना शुरू कर दिया है और हमें प्यार भी कर रहे हैं, इसलिए अब अच्छा लग रहा है.”

भाविका शर्मा ने ये भी खुलासा किया, कि उन्होंने शुरुआत में कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी

अभिनेत्री ने आगे बताया कि जब उन्हें गुम है किसी के प्यार में ऑफर की गई तो उन्होंने शुरू में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. भाविका ने कहा, “जीएचकेकेपीएम से पहले मुझे एक शो के लिए लगभग फाइनल कर लिया गया था. हालांकि, यह काम नहीं कर सका. इससे मेरा दिल टूट गया, तब मुझे एहसास हुआ कि जब तक आप किसी शो की शूटिंग शुरू नहीं करते, तब तक आपको खुश नहीं होना चाहिए. क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि क्या होगा. अंत समय में होता है. इसलिए जब मुझे शो की पेशकश की गई, तो मैं बहुत सामान्य था, जब तक मुझे प्रोमो शूट के लिए नहीं बुलाया गया था. तब मुझे एहसास हुआ कि मैं शो कर रही थी, फिर मैं अपने माता-पिता को रात के खाने के लिए बाहर ले गयी और इस खुशी को सेलिब्रेट किया “

गुम है किसी के प्यार में क्या होने वाला है खास

गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि ईशान (शक्ति अरोड़ा) और यशवंत सवि का पक्ष लेने के लिए शांतनु को डांटते हैं. बाद में, हम देखते हैं कि यशवंत और ईशान सवी को अस्वीकार कर देते हैं, लेकिन वह अनुरोध करती है कि बोर्ड के सदस्य उसे कम से कम एक मौका दें, लेकिन उनके जुनून को देखकर बोर्ड के सभी सदस्यों ने उन्हें एक मौका दिया. बाद में, हम देखते हैं कि विनायक हरिणी को उसके ससुराल छोड़ने के लिए उसके साथ जाता है. बाद में, हम देखते हैं कि हरिणी के ससुराल वाले सवी के बारे में पूछते हैं, और हरिनी उन्हें लापरवाही से बताती है कि सवी (भाविका शर्मा) अपनी शादी से भाग गई थी. बाद में, सवी ने ईशा मैम को फोन किया और उन्हें अपने इंटरव्यू के बारे में बताया. हम देखते हैं कि सवि क्लास में जाती है और लास्ट ईयर के प्रश्न को हल करती है. खैर, हम सभी जानते हैं कि सवी (भाविका शर्मा) प्रतिभाशाली छात्रों में से एक है, और वह अपना इंटरव्यू जरूर पास कर लेगी. दर्शकों को ईशान और सवी के बीच टशन बाजी पसंद है. खैर, गुम है किसी के प्यार में, हम रास्ते में बहुत सारे दिलचस्प मोड़ देखते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.