Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल को इस किरदार ने कहा अलविदा! कहा- शो के लिए मुझे केवल कुछ दिनों…

3

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस समय टीवी पर राज कर रहा है. सीरियल में भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा और सुमति सिंह है. शो में भाविका सवी का रोल निभा रही है और शक्ति ईशान के रोल में दिख रहे है. सीरियल में इन दिनों खूब सारे टर्न एंड ट्विस्ट आ रहे हैं. लेटेस्ट ट्रैक की कहानी ईशान, सवी और रीवा के ईद-गिर्द घूम रही है. रीवा की फिर से वापसी हो गई है और इस बात को लेकर ईशान काफी परेशान है. उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें. भोसले परिवार रीवा की फैमिली को फोन कर बहुत बुरा-भला कहता है. दूसरी तरफ रीवा हर कोशिश कर रही है कि ईशान उसे माफ कर दें. इस बीच सुनने में आया था कि किशोरी शहाणे ने शो को अलविदा कह दिया है. अब इसपर एक्ट्रेस ने बात की है.

गुम है किसी के प्यार को भवानी काकू ने कहा अलविदा!

गुम है किसी के प्यार में किशोरी शहाणे भवानी काकू का किरदार निभा रही है. हालांकि लीप आने के बाद उनकी स्क्रीन टाइमिंग काफी कम हो गया है. इस बीच सुनने में आया था कि उन्होंने अब शो छोड़ दिया है क्योंकि उनके हाथ नया सीरियल कैसे मुझे तुम मिल गए लगा है. एक्ट्रेस ने गुम है किसी के प्यार में को क्विट करने वाली खबरों पर रिएक्ट किया. उन्होंने पिंकविला से बातचीत में कहा, “नहीं, मैं हूं. गुम है किसी के प्यार में’ को नहीं छोड़ रही हूं. शो के लिए मुझे केवल कुछ दिनों की आवश्यकता है और इसलिए मैंने ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ नाम से एक और शो करने का फैसला किया.’

किशोरी शहाणे ने कही ये बात

किशोरी शहाणे ने आगे बताया, “दोनों किरदारों में समानताएं भी हैं और अंतर भी. समानताओं की बात करें तो दोनों किरदार परिवारों के मुखिया हैं. एक खास समानता यह है कि दोनों शो में मैं मां हूं (या मां- जैसे) विराट नाम के किरदार के. शो में अरिजीत तनेजा ने विराट का किरदार निभाया है, जबकि नील भट्ट ने भी इसी नाम का किरदार निभाया है. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि, “कैसे मुझे तुम मिल गए में मेरा किरदार बहुत आधुनिक है, जबकि भवानी काकू एक रूढ़िवादी महाराष्ट्रियन थीं.”

‘गुम है किसी के प्यार में’ का लेटेस्ट एपिसोड

‘गुम है किसी के प्यार में’ आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रीवा भोसले हाउस आती है और अपनी गलती के लिए पूरे परिवार से माफी मांगती है. सुरेखा उसे माफ करने से इनकार कर देती है और माफी के लिए एक चुनौतीपूर्ण शर्त पेश करती है. हंगामा सुनकर ईशान बाहर आता है. रीवा के माता-पिता आते है और उसे लेकर जाते है, लेकिन वो जाने से मना कर देती है. यशवंत, स्वानंद को उनकी पिछली बातचीत याद दिलाता है और उसे रीवा को लेकर जाने के लिए कहता है. ईशान, रीवा को प्रेम स्मृति चिन्हों का एक बक्सा दिखाता है और अपने रिश्ते के खत्म होने की घोषणा करता है. ईशान, रीवा के लिए दरवाजा बंद कर देता है.

सुरेखा, ईशान को दुख में देखकर हुई दुखी

सुरेखा ईशान को संभालने की कोशिश करती है, लेकिन वो दुखी होकर अपने कमरे में चला जाता है. सुरेखा कहती है कि उसे इस बात की खुशी है कि ईशान ने रीवा को सही जगह दिखाई है, लेकिन उसे इस बात का दुख है कि ईशान दर्द में है. अस्मिता सुरेखा से कहती है कि रीवा को अपनी गलती का एहसास है और उन्हें उसे एक मौका देना चाहिए. यशवंत ये सुन लेता है और कहता है कि वो दोबारा ईशान का दिल टूटते नहीं देख सकता. ईशान अपने कमरे में ड्रम बजाता है और दर्द से चिल्लाता है. यशवंत सुरेखा से कहता है कि उसे अकेले छोड़ दो ताकि वो अपने इमोशन पर कंट्रोल पा सकें.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.