Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई-पाखी के रियल लाइफ झगड़े पर भवानी काकू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 2-3 महीने से…

7

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है. लगातार एक के बाद एक स्टार्स शो को अलविदा कह रहे है. दूसरी तरफ सई और पाखी के रियल लाइफ झगड़े को लेकर भी खबरें चल रही है. कहा जा रहा है कि दोनों असल जिंदगी में एक-दूसरे को पसन्द नहीं करते और उनके बीच मतभेद है. इंस्टाग्राम पर भी दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया. अब उनकी लड़ाई पर भवानी यानी किशोरी शहाणे ने चुप्पी तोड़ी है.

सई-पाखी के रिश्ते में दरार?

शो गुम है किसी के प्यार में आयशा सिंह सई और ऐश्वर्या शर्मा पाखी का रोल निभाती है. दोनों के इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के अनफॉलो करने वाली खबर से फैंस कयास लगाने लगे कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं. उसके बाद खबर आई कि शो में में अपने किरदार की वजह से ऐश्वर्या को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी. इस वजह से दोनों एक्ट्रेसेस के बीच गलतफहमी पैदा हुई और दोनों अभिनेत्रियों के बीच दरार आ गई.

भवानी काकू ने कही ये बात

जब आयशा सिंह सई और ऐश्वर्या शर्मा के एक-दूसरे को अनफॉलो करने के बारे में भवानी काकू यानी किशोरी शहाणे से पूछा गया तो उन्होंने बड़ी बात कह दी. टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में किशोरी ने कहा, “मेरा मानना है कि अगर आप साथ नहीं मिलते हैं, तो आप इसे वहीं रहने दें, आपको इसे बर्बाद करने की जरूरत नहीं है. अगर मेरी किसी से नहीं बनती तो मैं क्यों जाऊं और उस शख्स से लड़ूं. साथ में होना जरूरी नहीं है, सिर्फ इसलिए कि आप एक शो में साथ काम कर रहे हैं.

2-3 महीने से ऐश्वर्या और आयशा…

किशोरी शहाणे ने आगे कहा, 2-3 महीने से ऐश्वर्या और आयशा कुछ समय से साथ नहीं है. ये उनका पर्सनल संबंध हैं. लेकिन जिस तरह से उन्होंने एक साथ शो में अपना 100% दिया, वह अद्भुत है. वे प्रोफेशनल अभिनेता है. काम करना प्राथमिकता है, और बाकी सब बाद में आता है.” बता दें कि सीरियल की कहानी 20 साल आगे बढ़ रही है और इसमें नये कास्ट की एंट्री होने वाली है.

गुम है किसी के प्यार में दिखाई देंगी उल्का गुप्ता

खबरें आ रही है कि वह ‘गुम है किसी के प्यार में’ में उल्का गुप्ता दिखाई देंगी. उन्हें आयशा सिंह के बाद लीड रोल ऑफर किया गया है. उल्का गुप्ता ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, मैं गुम है किसी के प्यार में के निर्माता से मिली हूं, लेकिन वास्तव में अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं कर सकती हूं. मैं अभी उनसे मिली हूं, बस इतना ही. उनकी ओर से मुझसे संपर्क किया गया है, लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि मुझे यह मिल सकता है और मैं लीड रोल में नजर आ सकती हूं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.