Anupama को टीआरपी लिस्ट में Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin ने छोड़ा पीछे, सवी बोली- सफर थोड़ा कठिन था और…

4

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा दर्शकों का फेवरेट है. बीते कुछ हफ्तों में गुम है किसी के प्यार में टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे चल रहा है. इसने अनुपमा के सीरियल को पीछे छोड़ दिया है. अनुपमा का समर का डेथ ट्रैक शो के लिए काम नहीं आया और इसकी टीआरपी घट गई. लीप के बाद गुम है किसी के प्यार में की कहानी लोगों को ज्यादा दिलचस्प लगी और वो आगे की स्टोरी जानने के लिए बेताब है. नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह के बाद अब इसमें भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा मुख्य किरदार निभा रहे हैं. हालांकि किसी ने नहीं सोचा था कि सवी और ईशान का शो रूपाली गांगुली के शो को पीछे कर पाएगा. अब इसपर सवी यानी भाविका ने चुप्पी तोड़ी है.

अनुपमा को गुम है किसी के प्यार ने छोड़ा पीछे

अनुपमा में समर के डेथ ट्रैक को दर्शकों ने पसंद नहीं किया. टीआरपी घटने के बाद मेकर्स नंबर वन के पोजिशन पर आने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. गुम है किसी के प्यार में की सवी यानी भाविका शर्मा ने अपने शो के अनुपमा से आगे निकलने पर रिएक्ट किया है. टेली मसाला से बात करते हुए, भाविका ने टीआरपी चार्ट पर टॉप स्थान के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, सफर थोड़ा कठिन था और उन्होंने पहले स्थान पर पहुंचने के बारे में कभी नहीं सोचा था. उन्होंने कहा कि उन्होंने कड़ी मेहनत की और परिणाम सबके सामने हैं.

गुम है किसी के प्यार में को ये किरदार कहेंगे अलविदा

गुम है किसी के प्यार में की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि ईशान को सवी के प्रति अपने प्यार का एहसास हो जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में दोनों की शादी हो जाएगी. ईशान और सवी की शादी के बाद सीरियल में कई बदलाव देखने को मिलेगा. टेलीएक्सप्रेस की एक रिपोर्ट की मानें तो, शादी के ट्रैक के बाद पूरे चव्हाण परिवार के शो से बाहर होने की संभावना है. हालांकि, अभी भी मेकर्स की तरफ से आधिकारिक घोषणा का इंतजार है.

गुम है किसी के प्यार में का लेटेस्ट एपिसोड

गुम है किसी के प्यार में आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशा के भोसले इंस्टीट्यूट ऑफ एक्सीलेंस में आते ही टेंशन बढ़ जाता है. यशवंत उससे आने का कारण पूछता है तो वो कहती है कि वह सहायक प्रोफेसर साक्षात्कार के लिए पैनलिस्ट के रूप में वहां मौजूद है. वहीं, सवी रीवा के लिए आवश्यक सामान उधार लेती है, जो कैफेटेरिया में उसका इंतजार करती है. सवी रीवा को कॉलेज में घुसने में मदद करती है. सवी रीवा की हौसला अफजाई करती है और कहती है कि उसे डरने की कोई जरूरत नहीं है.

रीवा से मिलेगी ईशान

रीवा बोर्डरूम के बाहर बैठकर प्रार्थना करती है कि उसका सेलेक्शन हो जाए. वहीं, हरिणी, सवी को फोन करती है कि और पैसे की जरूरत के बारे में बताती है. सवी कहती है कि वो पैसे का जुगाड़ कर देगी. सवी ईशा से संपर्क करने का प्रयास किया, जो अनुपलब्ध है. सवी प्रूफरीडिंग कार्य जैसे विकल्पों की खोज करती है. वहीं, ईशान को नहीं पता है कि उसके कॉलेज में इंटरव्यू देने के लिए रीवा आ रही है. आज का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. अब रीवा को देखकर ईशान कैसे रिएक्ट करेगा, ये देखना मजेदार होगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.