Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:सवी को थप्पड़ मारेगी अक्का साहब

7

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर शो गुम है किसी के प्यार में अपनी दिलचस्प कहानी और ड्रामा से दर्शकों के दिलों को सफलतापूर्वक मोहित कर लिया है. ईशान, सवी और रीवा के बीच लव ट्रायगंल ने दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांध दिया है. अपकमिंग एपिसोड में, एक बड़ा ड्रामा सामने आता है, जब अक्का साहेब अपना आपा खो देती हैं और सवी पर हाथ उठाती हैं. इतने अपमान के बाद, क्या सवी अब भी ईशान के परिवार के साथ रहना चाहेगी, या यह ईश्वी की प्रेम कहानी का अंत है?

गुम है किसी के प्यार में क्या होगा खास
अपकमिंग एपिसोड में, रीवा की मां एक कैफे में वेट्रेस के रूप में काम करने वाली सवी की सच्चाई को उजागर करती है. राव साहब रीवा की मां को झूठा करार देकर स्थिति को संभालने की कोशिश करती हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, सवी कंफर्म करती है कि रीवा की मॉम जो कह रही है वह सच है. बाद में पत्रकारों का एक समूह आता है और स्थिति को और अधिक कठिन बना देता है. वे सबसे पहले भोंसले परिवार से सवाल करते हैं कि उनकी बहू को एक कैफे में काम करने की जरूरत क्यों है, जबकि वे आसानी से उसकी शिक्षा का खर्च उठा सकते हैं.

भोंसले परिवार के लिए खड़ी होती है सवी
पत्रकारों ने भोंसले परिवार पर जानबूझकर सवी की स्कॉलरशिप छीनने का आरोप लगाया ताकि वह पढ़ाई न कर सके. सवी उन्हें बीच में टोकती है और भोसले परिवार के लिए स्टैंड लेती है. वह बताती हैं कि उनके पति ईशान ने उनकी पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए उन्हें वित्तीय मदद की पेशकश की थी. हालांकि, यह उनका निर्णय था कि वह कोई फाइनेंशियल मदद नहीं लेंगे और आत्म-निर्भर होंगे.

Read Also- TRP Report week 7 Anupama Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin top 5 serials dvy

भोंसले परिवार पर सवाल उठाते हैं पत्रकार
हालांकि, पत्रकारों ने रुकने से इनकार कर दिया और भोसले से पूछताछ जारी रखी. विडंबना यह है कि शिक्षा मंत्री, जो राव साहब के करीबी सहयोगी हैं, भी वहां मौजूद हैं. इसके बाद मीडिया शिक्षा मंत्री से सवाल करता है कि क्या वह एक बहू को काम करने और पढ़ाई करने से रोकने के ऐसे ओछे विचारों का समर्थन करते हैं. मंत्री ने भोसले की तीखी आलोचना की और समारोह छोड़ दिया.

अक्का साहब सवी पर हाथ उठाती हैं
जैसे ही सभी मेहमान चले जाते हैं, अक्का साहेब सवी पर अपना आपा खो देते हैं. वह भड़कती है और उस पर स्वार्थी महिला होने का आरोप लगाती है. वह कहती हैं कि सवी ने सिर्फ इस परिवार को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया है. यह सुनकर सवी अपना आपा खो देती है और अक्का साहब से उसके परिवार को शामिल न करने का अनुरोध करती है. फिर अक्का साहब सवी पर हाथ उठा देती हैं. हालांकि, सवी को थप्पड़ मारने के बजाय अक्का साहब जमीन पर गिर जाते हैं और बेहोश हो जाती हैं. पूरे ड्रामे के साथ यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ईशान और सवी की प्रेम कहानी जारी रहेगी, या इससे उनकी प्रेम कहानी पर विराम लग जाएगा?

हाई-वोल्टेज ड्रामा दर्शकों को खूब आ रहा है पसंद
गुम है किसी के प्यार में के बीते एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. सवी अपनी कॉलेज की फीस के लिए पैसे कमाने के लिए कैफे में वेट्रेस की नौकरी करती है. वह ईशान और उसके परिवार को इस बारे में छुपाती है. बता दें कि इस सीरियल को हमेशा से ही दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला है. जब आयशा सिंह, नील भट्ट सई और विराट बनकर आए थे. तभी दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी.

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भोसले परिवार को अपनी शादी की सच्चाई बताएगी सवी

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.