Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के बाद इस एक्ट्रेस ने शो को मारी लात, मेकर्स ने ढूंढ निकाला नया रिप्लेसमेंट!

8

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में‘ इन दिनों कई कारणों से चर्चा में है. शो की कहानी 20 साल आगे बढ़ने वाली है और नये कास्ट की एंट्री होने वाली है. आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा 20 साल बाद कहानी में नजर नहीं आएंगे. हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस स्वेहा भावसर ने शो को अलविदा कह दिया. अब एक्ट्रेस येशा हरसोरा ने शो छोड़ दिया है. एक-एक कर सारे एक्टर्स शो को बॉय-बॉय कह रहे है.

येशा हरसोरा ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ को कहा अलविदा

‘गुम है किसी के प्यार में’ के मुख्य कलाकार आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा शो को छोड़ रहे है. एक और अभिनेत्री शो छोड़ने के लिए तैयार है और वह अभिनेत्री येशा हरसोरा हैं. येशा शो में हरिणी का किरदार निभाती थी और वो चव्हाण निवास में रहती थी. येशा ने हरिनी देशपांडे की भूमिका निभाई है जो पुलकित और देवयानी की बेटी है.

येशा हरसोरा की जगह लेगी ये एक्ट्रेस!

टेलीचक्कर से बात करते हुए येशा हरसोरा ने कहा कि, ”शो 20 साल की छलांग ले रहा है इसलिए मैं बाहर निकलूंगी क्योंकि हरिणी के चरित्र को वयस्कता और अधिक परिपक्व तरीके से दिखाया जाएगा.” वहीं, अन्य मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हरिणी की जगह शो में कौन लेगा, इसकी खोज मेकर्स न कर ली है. कहा जा रहा है कि अंकिता खरे उसकी जगह लेगी. हालांकि मेकर्स ने इसपर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

गुम है किसी के प्यार में एंट्री नहीं लेंगे फहमान खान

शो गुम है किसी के प्यार में को लेकर कहा जा रहा था कि फहमान खान इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे. कहा जा रहा था कि फहमान को शो के लिए फाइनल कर लिया गया है और उन्होंने अपने शो धर्मपत्नी के कार्यकाल के समाप्त होने के बाद शो की शूटिंग शुरू कर देंगे. हालांकि इसपर लेटेस्ट अपडेट आया है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो एक्टर के शो में जुड़ने की खबर सच नहीं है. इस शो में वो नजर नहीं आएंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.