Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: हरिणी की सास सवी को करेगी जलील, ईशान रखेगा सबसे बड़ा चैलेंज

105

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प मोड़ पर आ चुका है. सवी अपनी शादी से भागकर पुणे पहुंच चुकी है, जहां वो भोसले कॉलेज में ए़डमिशन लेना चाहती है. सवी ने जितना आसान एडमिशन लेने के बारे में सोचा था, उतना आसान नहीं होता सबकुछ. ईशान जिद पर अड़ जाता है कि वो उसके कॉलेज में एडमिशन ना ले. लेकिन ईशान के पिता सवी का साथ देते है. सवी के बारे में जानकर ईशान के घर वाले भी काफी नाराज है.

गुम है किसी के प्यार में का लेटेस्ट एपिसोड

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि सवी रहने के लिए हरिणी के घर जाती है, जहां उसके ससुराल वाल काफी ताना मारते है. हरिणी की सास सवी को रसोई में सोने के लिए कहती है और ये बात हरिणी को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता. जब सवी रसोई में होती है, तो हरिणी उससे इसके लिए माफी मांगती है. इसपर सवी उससे कहती है कि जब वह आईएएस अधिकारी बनेगी और अपना भाषण देगी, तो वह इस बारे में बात करेगी कि वह कैसे पढ़ती थी और रसोई में कैसे सोती थी.

ईशान देगा सवी को चैलेंज

अगले दिन सवी उसके लिए भोसले कॉलेज जाती है और उसका वहां इंटरव्यू होता है. सवी और ईशान की लड़ाई होती है और वो उसे नीचा दिखाने की कोशिश करता है. ईशान उसे वॉर्न करता है और कहता है कि वो उसे इंटरव्यू में पास होने नहीं दूंगा. ईशान और सार बोर्ड मेंबर्स उसका इंटरव्यू लेते है और बहुत अच्छे से सबका जवाब देती है. आने वाले एपिसोड में नया ट्विस्ट आएगा. ईशान, सवी को बास्केटबॉल मैच खेलने कहता है और इसमें जीत हासिल करने के लिए कहता है. ईशान एक अच्छा बास्केटबॉल प्लेयर है और सवी को उतने अच्छे से खेलना नहीं आता. वो घबराई हुई है और नर्वस भी है. दर्शक सवी और ईशान को एक साथ देखना पसंद करेगे. देखते हैं कौन जीतेगा ये मैच. इस बास्केट बॉल मैच के बाद आखिरकार ईशान ने सवी को अपने कॉलेज में दाखिला दिला देता है. अब देखना है कि दोनों की दोस्ती आगे चलकर होती है या नहीं. कैसे वो दोस्त बनेंगे और फिर उनकी शादी होगी.

सवी चव्हाण के किरदार के बारे में भाविका शर्मा ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में भाविका शर्मा ने अपने किरदार सवी चव्हाण के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने आगे कहा कि ”सवी एक मजबूत लड़की है जो शादी से ऊपर अपने सपनों से प्यार करती है, सावी ने आईएएस अधिकारी बनने के अपने सपने के लिए एक स्टैंड लिया है, मैं उसके किरदार से सबसे ज्यादा जुड़ती हूं.” उन्होंने आगे कहा, ‘सवी की दादी उसकी सपोर्ट सिस्टम रही हैं और वह उसे अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेंगी लेकिन ट्विस्ट यह है कि सवी की शादी ईशान से होगी और यह निश्चित नहीं है कि वह उसके सपनों का समर्थन करेगा या नहीं.’

भाविका शर्मा ने कही ये बात

गुम है किसी के प्यार में के आखिरी दिन की शूटिंग के दौरान सेट पर भाविका शर्मा की मुलाकात नील भट्ट और आयशा सिंह सो हुई थी. उन्होंने कहा, ”उन्होंने मुझसे पूरे मन से काम करने के लिए कहा. सेट पर हर कोई अद्भुत है. उन्होंने मुझे कुछ छोटे-छोटे सुझाव दिए और मुझे बहुत सकारात्मक रहने के लिए कहा. वे बहुत सच्चे थे. टीम और पूरा प्रोडक्शन बहुत अच्छा है. मुझे उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.