Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी को ईशान से दूर करने के लिए सुरेखा बनाएगी खतरनाक प्लान! हरिणी बनेगी मोहरा

16

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा स्टारर सीरियल ‘गुम है कसी के प्यार में’ टीआरपी में सबसे आगे है. शो की कहानी दर्शकों को इतनी पसंद आ रही है कि शो नंबर वन बन गया है. लीप आने के बाद सीरियल की कहानी और ज्यादा दिलचस्प और मजेदार हो गई है. ईशान, सवी के जन्मदिन पर खास प्लान बनाता है और इस बात की जानकारी बाद में सवी को लगती है. हालांकि पहले सवी को लगता है कि बाजीराव ने ये पार्टी प्लान की है, लेकिन बाद में खुलासा हो जाता है कि ईशान ने सबकुछ किया है. वहीं, सुरेखा इस बात से नाराज है और वो ईशान पर काफी गुस्सा करती है. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सुरेखा, यशवंत से कहती है कि सवी, ईशान की अच्छाइयों का फायदा उठा रही है और इसमें उसका साथ हरिणी दे रही है. वो कहती है कि सवी के मन में क्या है, वो नहीं जान पा रही है, लेकिन उसके पास एक आइडिया है.

‘गुम है कसी के प्यार में’ का लेटेस्ट ट्रैक

सीरियल ‘गुम है कसी के प्यार में’ दिखाया जाएगा कि सुरेखा प्लान बनाती है कि वो हरिणी की बेइज्जती करेगी, ताकि सवी को समझ आ जाए कि वो उसके परिवार के सामने कुछ नहीं है. वह दुर्वा के सगाई में ईशान की चुनी हुई लड़की को बुलाएगी. उसके जरिए वो हिरणी को नीचा दिखाएगी और उसे एहसास कराएगी कि सवी उसके घर की बहू बनने का सोच नहीं सकती. वहीं, ईशान, हरिणी से मिलने आता है और उससे उसकी गायिकी के बारे में पूछता है. हरिनी उसकी सिगिंग के बारे में जानकर हैरान रह जाता है और फिर वो उसे संतोष के बारे में बताता है. ईशान कहता है कि कोजा पूर्णिमा उत्सव के लिए वो चाहता है कि वो गाना गाए. साथ ही इसके लिए वो बजट बढ़ाने की बात कहता है.

सवी ने हरिणी को इस बात के लिए किया मना

सवी को जब पता चलता है कि हरिणी के पास ईशान सिंगिग प्रपोजल लेकर गया था. सवी, हरिणी को बुलाती है और उससे ईशान के प्रस्ताव को स्वीकार न करने के लिए कहती है क्योंकि वह पहले तो अच्छा व्यवहार करता है और फिर उसे चोट पहुंचाता है. शुक्ला उसे समझाता है कि ऐसा नहीं है, लेकिन वो उसकी बात नहीं सुनती. ईशान को उसके ऑफर को अस्वीकार करने का हरिनी का संदेश मिलता है. ईशान समझ जाता है कि सवी की वजह से ऐसा हुआ होगा. इस बारे में ईशान, सवी से बात करने का सोचता है. वहीं, ईशा शांतनु से अपने घर लौटने की बात कहती है, ताकि वो अपने परिवार के साथ रह सकें. वो कहती है कि दूर्वा की सगाई समारोह में उसकी जरूरत होगी. शांतनु कहता है कि उनके परिवार को उसकी जरूरत नहीं है क्योंकि उन्होंने इस बारे में उन्हें नहीं बताया. ईशा कहती है कि उसने उसे माफ कर दिया है इसका मतलब यह नहीं है कि वो पुरानी सारी बातें भूल गई है. वो दोनों कभी दोबारा कपल की तरह नहीं रह सकते.

रीवा की एंट्री

‘गुम है कसी के प्यार में’ में एक बार फिर से रीवा की एंट्री होने वाली है. रीवा, ईशान की जिंदगी में वापस आ रही है. रीवा की मां रीवा को डांटती है और कहती है कि वह ईशान के प्रति अपने प्यार के कारण पहले सेमेस्टर की परीक्षा में फेल हो गई. इस वजह से कॉलेज के लोगों ने उसका प्रवेश रद्द कर दिया. इस वजह से उसे भारत वापस आना होगा. रीवा ये सुनकर काफी खुश हो जाती है. बता दें कि रीवा और ईशान की सगाई होने वाली होती है, लेकिन वो उसे छोड़कर पने सपनों को पूरा करने चली जाती है. हालांकि ईशान उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वो नहीं रूकती. वहीं, निशु ने शुक्ला को अपनी बातों में फंसा लिया और उसे पता चल गया कि ईशान ने सवी के लिए पार्टी रखी थी. ये जानकर वो चौंक जाता है. दूसरी तरफ सवी को पता चल जाएगा कि ईशान सर उसके लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी की योजना बना रहे हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.