Ghoomketu Teaser: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डिजिटल पर जबरदस्त वापसी, यहां देखें- टीजर और क्या है कहानी.

0 147

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर डिजिटल वर्ल्ड में वापसी करने जा रहे हैं। अब नवाज ज़ी-5 की फ़िल्म ‘घूमकेतु’ में नज़र आने वाले हैं, जिसका टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी नजर आएंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार फिल्म में धूमकेतु का है और इस फिल्म की स्ट्रीमिंग ज़ी 5 पर 22 मई, 2020 को की जाएगी।

नवाज का किरदार एक राइटर का है, जो मायानगरी मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने आया है और अपनी स्ट्रगल लाइफ जी रहा है। इसी दौरान उसकी स्क्रिप्ट कहीं गुम हो जाती है और वो पुलि स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाता है। वहीं, पुलिसवाले के रुप में अनुराग कश्यप नज़र आएंगे। अब दर्शकों को फिल्म का इंतजार है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। मूवी का टीजर सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर नजर आ रहा है।

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप के साथ ही इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी अहम भूमिका हैं। घूमकेतु के 22 मई को ज़ी-5 पर स्ट्रीम की जाएगी। नवाजुद्दीन की इस नई फ़िल्म में दर्शकों को अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रंगदा सिंह, लॉरेन और फ़िल्ममेकर निखिल आडवाणी भी अपनी झलक दिखाएंगे। सीधे शब्दों में कहें, तो इन सभी एक्टर्स का गेस्ट एपीरियंस देखने को मिलेगा।

Happy Birthday Vicky Kaushal: जानें कैसे मुंबई के चॉल से बॉलीवुड के सुपरस्टार बने विक्की कौशल, एक्टिंग के लिए ठुकराई थी कई नौकरी

नवाज़ ने टीजर शेयर करते हुए लिखा है- बॉलीवुज में ऐसा राइटर और ऐसी कहानी, ना कभी थी और ना कभी आएगी! घुमकेतू पहुंच रहा है 22 मई को, सिर्फ ज़ी-5 प्रीमियम पर। घूमकेतु को पुष्पेंद्रनाथ मिश्रा ने निर्देशित किया है। पुष्पेंद्र इससे पहले नेटफ्लिक्स पर आई सीरीज़ ताजमहल को निर्देशित कर चुके हैं। इस वेब सीरीज़ ने काफी तारीफें भी बटोरी थीं। इस फ़िल्म को अनुराग कश्यप का प्रोडक्शन हाउस फैंटम और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने मिलकर बनाया है।