Ghoomer BO Collection Day 4: चौथे ही दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, की महज इतनी कमाई

25
ghoomer movie 3
Ghoomer Movie

Ghoomer Box Office Collection Day 4: अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म ‘घूमर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे बॉलीवुड सेलेब्स और आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिली है.

Ghoomer Movie

सकारात्मक प्रतिक्रिया के बावजूद, ‘घूमर’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष कर रही है, क्योंकि फिल्म को ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है. ‘घूमर’ में अभिषेक बच्चन के अलावा सैयामी खेर भी मुख्य भूमिका में हैं.

ghoomar1
Ghoomer Movie

वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक, ‘घूमर’ ने शुरुआती अनुमान के मुताबिक चौथे दिन 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया और इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3.95 करोड़ रुपये है.

Ghoomer Movie

फिल्म के बारे में बात करते हुए, बच्चन ने बताया, “मैंने ‘घूमर’ को कभी भी एक स्पोर्ट्स फिल्म के रूप में नहीं देखा है. मेरे लिए, यह एक बहुत ही प्रेरणादायक फिल्म है, जो सभी के दिलों को छूती है.

ghoomer movie 4
Ghoomer Movie

उन्होंने कहा, जब हम रिलीज की रणनीति पर चर्चा कर रहे थे और जब हमने यह फैसला किया हम इसे 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे थे, कई लोगों ने हमें ‘नहीं’ कहा. उन्होंने कहा कि ये जीवन से भी बड़ी घटना वाली फिल्में ही हैं, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रही हैं. मेरे लिए, भावना, आशा और दिल है फिल्म की घटना.

Ghoomer Movie

बाल्की ने इसे ऐसे पैमाने पर पेश किया है, जहां यह एक नाटकीय अनुभव है. सिर्फ आखिरी आधा घंटा या 40 मिनट ही नहीं, जो, अगर मैं कहूं तो, मन को झकझोर देने वाला है. जब मैं इसे मिश्रण में देख रहा था, तो मैं वास्तव में पिछले आधे घंटे, 40 मिनट में खड़ा था, ताली बजा रहा था और रो रहा था.

ghoomer movie 1
Ghoomer Movie

अभिषेक बच्चन ने कहा, इससे हमें यह विश्वास करने में मदद मिली कि यह एक नाटकीय फिल्म है, लेकिन मेरे लिए, फिल्म का जीवन से बड़ा पहलू कोई घटना नहीं है, कोई एक्शन पीस नहीं है. यह दिल और भावना है. मैं इस फिल्म से बाहर आया, मेरे होठों पर मुस्कान और आंखों में आंसू थे। सिनेमा भी इसी बारे में है.”

Ghoomer Movie

‘घूमर’ एक प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज अनीना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक दुर्घटना में अपना दाहिना हाथ खो देती है. अभिषेक बच्चन एक निर्दयी, असफल क्रिकेटर की भूमिका निभाते हैं, जो अनीना को नई आशा देता है. आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शबाना आजमी और अंगद बेदी भी सहायक भूमिकाओं में हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.