जेनेलिया डिसूजा ने बताया रितेश देशमुख संग अपनी सफल शादी का राज…कहा समय के साथ बढ़ा है उनका प्यार…

5

जिओ सिनेमा में इन-दिनों फिल्म ट्रायल पीरियड फिल्म स्ट्रीम कर रही है. एक अरसे बाद अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा हिंदी फिल्म में नजर आ रही हैं.इस फिल्म में वह सिंगल मदर की भूमिका में हैं, लेकिन निजी जिंदगी में जेनेलिया हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैँ. उनकी और रितेश देशमुख की जोड़ी उन चुनिंदा जोड़ियों में से हैं, जो हाल के वर्षों में सफल शादी की इंडस्ट्री में मिशाल रही है. अपनी शादी की सफलता की वजह पर बातचीत करते हुए जेनेलिया बताती हैं कि हम एक दूसरे की कम्पनी को एन्जॉय करते हैं. हम खुद को एक दूसरे पर थोपते नहीं हैं.हमारी बॉन्डिंग और प्यार समय के साथ बढ़ी है, क्योंकि हम हर दिन एक दूसरे में कुछ अच्छा खोज ही लेते हैं, जो हमारे प्यार को समय की हर कसौटी से पार कर देता है.यह जरूरी भी है कि जिस तरह से घर को साफ रखने के लिए धूल को हटाना पड़ता है. उसी तरह रिश्तों की धूल को भी समय – समय साफ करना पड़ता है. गौरतलब है कि लम्बे समय तक डेटिंग करने के बाद यह जोड़ी 2012 में शादी के बंधन में बँधी थी.

रितेश ने सोशल मीडिया से जोड़ा

रितेश और जेनेलिया कुछ समय पहले मराठी फिल्म वेड में एक दूसरे के साथ नजर आए थे. इनकी जोड़ी सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की जाती है. जेनेलिया सोशल मीडिया पर अपने जुड़ाव का श्रेय सीधे तौर पर अपने अभिनेता पति रितेश को देते हुए कहती है कि रितेश ने ही मुझे सोशल मीडिया और रील के ट्रेंड्स से जोड़ा था. अब मैं इसमें सहज हो गयी हूं, जिस वजह से मैं अब खुद से रील बनाने लगी हूं. अपने फैन्स से जुड़ने का यह तरीका काफी अच्छा है.

भविष्य में हिंदी फिल्म भी प्रोडयूस करूंगी

लाइफ पार्टनर रितेश देशमुख कई फिल्मों में को एक्टर भी रह चुके हैं और इस जोड़ी ने साथ में मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया हैं.जो मराठी फिल्मों का निर्माण करती है.अपने इस प्रोडक्शन हाउस के बारे में जेनेलिया जानकारी देते हुए कहती हैं कि अभी फिलहाल हम मराठी फिल्मों को बना रहे है, शायद बाद में हिंदी फिल्मों से जुड़े.ये रितेश के पिता का सपना था.. मैंने बस इसे स्थापित करने में उसकी मदद की. शुरुआत में मैंने एक पार्टनर के तौर पर उनकी मदद की थी, लेकिन अब मैं प्रोडक्शन के काम को लगभग पूरी तरह से संभाल रही हूं. हमने कुछ अच्छी फिल्में की हैं, जिन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया. मुझे लगता है कि हम जो कुछ भी कर रहे हैं उसे पूरे दिल से कर रहे हैं, फ़ैक्टरी ज़ोन में नहीं.

अलग किरदारों को करने की ख्वाहिश

एक्टिंग की योजनाओं पर बात करते हुए जेनेलिया अभिनय पर फोकस करना चाहती हैं. वह कहती हैं कि अब मेरे बेटे बड़े हो गए हैं, तो उन्हें मेरी उतनी जरूरत नहीं है, जितनी दस साल पहले थी. मौजूदा दौरान अभिनेत्रियों के लिए बहुत अच्छा हैं.कई अलग-अलग माध्यम हैं. जिसमें एक्ट्रेसेज के लिए काफी अलग-अलग रोल लिखें जा रहे हैं. आज की कहानी में एक्ट्रेसेज सिर्फ प्रेमिका नहीं बल्कि उनके और भी कई रूपों को दिखाया जा रहा हैं. मैं अलग-अलग तरह के किरदारों को एक्सप्लोर करना चाहूंगी.

बोल्ड कंटेंट से रहेगी दूरी

मौजूदा दौर में अलग-अलग किरदारों को एक्सप्लोर करने की बात कहने वाली जेनेलिया मौजूदा दौर के बोल्ड कंटेट को लेकर कितनी सहज हैं, आमतौर पर उनकी इमेज गर्लनेक्स्ट डोर की रही है. बोल्ड सीन्स के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं किमैं जो करना चाहती हूं, उसमे हमेशा मेरी पूरी हिस्सेदारी होती है.ऐसे में मैं जो कर रही हूं उसे करते हुए मुझे स्क्रीन पर पूरी तरह से सहज होने की जरूरत है. अगर मैं जो कर रही हूं. उसमे थोड़ा भी या पचास प्रतिशत भी असहज महसूस करती हूं,तो मुझे लगता है कि यह फिल्म और मेरे निर्देशक के लिए भी सही नहीं होगा. मुझे लगता है कि मुझे ईमानदार रहना होगा अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूं. मैं ईमानदार तभी रहूंगी, जिस चीज को करने में मैं सहज रहूं. ऐसे में मुझे नहीं लगता कि यह बदलेगा. मैं शुरू से ही बहुत स्पष्ट हूं.परदे पर मुझे क्या करना है और क्या नहीं. मैं उनमें से नहीं हूं जो किसी चीज के पीछे भागते हैं . मेरे अपने तरीके हैं. कैरियर की इस नयी इनिंग में भी मैं उसी हिसाब से अपने प्रोजेक्ट्स का चुनाव करूंगी.

साउथ फिल्मों से गहरा है नाता

हिंदी और मराठी फिल्मों में काम कर चुकी जेनेलिया अपने कैरियर में साउथ फिल्मों की भूमिका को बेहद खास करार देती हैं. जेनेलिया बताती हैं कि उनका और साउथ का कनेक्शन आगे भी बरकरार रहने वाला हैं. हाल ही में उन्होने एक साउथ फिल्म साइन की है. जो तेलुगु और कन्नड़ में बनाई जा रही है. यह जूनियर नाम की यह फिल्म भाई-बहन के रिश्ते के बारे में होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.