गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की पुलिस रिमांड 10 दिनों के लिए बढ़ी, गुरुग्राम में 10 शार्प शूटर गिरफ्तार

6

नई दिल्ली : जबरन वसूली के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की पुलिस रिमांड गुरुवार को 10 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है. दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की ओर से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को साकेत कोर्ट में पेश किया गया था. दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए अदालत से 14 दिनों की रिमांड मांगी थी, लेकिन अदालत ने 10 दिनों की रिमांड की मंजूरी दी है. दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को मंडोली जेल से गिरफ्तार किया था. उसके बाद उसे साकेत कोर्ट में पेश किया गया था.

आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया लॉरेंस बिश्नोई

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की चार दिनों की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने उसे बुधवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया था. दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने जबरन वसूली के मामले में उसे अदालत में पेश किया था. इससे पहले कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली की मंडोली जेल की हाई सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट किया गया था. लॉरेंस बिश्नोई को 24 मई को आर्म्स एक्ट में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बिश्नोई के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोलियां बरामद की गई थीं.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 10 शार्प शूटर गिरफ्तार

उधर, गुड़गांव पुलिस की अपराध शाखा के एसीपी वरुण दहिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग के 10 शार्प शूटर्स गिरफ़्तार किए गए हैं. इनमें से 7 को पुलिस की वर्दी में गिरफ्तार किया गया हैं. ये सीाी किसी गंभीर अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. उनके पास से 4 विदेशी पिस्तौल और 28 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

वारदात को अंजाम देने की बना रहे थे योजना

उन्होंने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई के 10 शार्प शूटरों में से सात को भोंडसी में गिरफ्तार किया है. यहां पर वे किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. उन्होंने बताया कि ये सभी शार्प शूटर गोल्डी बराड़ के निर्देश पर गुड़गांव में एकत्र हुए थे. गिरफ्तार किए गए शूटर हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के रहने वाले हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.