गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई चार दिनों की पुलिस रिमांड पर, जेल में बैठकर चला रहा था क्राइम सिंडिकेट

6

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया है कि लारेंस बिश्नोई और संपत नेहरा जेल में बैठकर क्राइम सिंडिकेट चला रहे हैं. दोनों यंग लड़कों से वारदातों को अंजाम दिलवाते हैं. बता दें कि गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई 14 दिन की कस्टडी में क्राइम ब्रांच के पास ही था. आज दोबारा कोर्ट से बिश्नोई की रिमांड मांगी गई थी. क्राइम ब्रांच ने रिमांड पेपर में बड़ा खुलासा किया है.

यंग लड़कों को रिक्रूट कर रंगादरी वसूल करवाने का आरोप 

क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में खुलासा किया है कि गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और संपत नेहरा जेल में बैठकर क्राइम सिंडिकेट चला रहे हैं. दोनों जेल में बैठकर यंग लड़कों को रिक्रूट कर रहे हैं और उनसे पूरे भारत में फायरिंग करवाकर रंगदारी वसूल करवा रहे हैं. लगातार वारदातों को अंजाम दिलवा रहे हैं.

बिश्नोई और नेहरा ने किया खुलासा

वहीं बिश्नोई और नेहरा ने खुलासा किया है कि दिल्ली से फरार होकर लंदन में बैठा गैंगस्टर कपिल उर्फ नंदू और अमेरिका में बैठा बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई मिलकर वारदातों को अंजाम दिलवा रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने बिश्नोई और नेहरा से पूछताछ के बाद एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो दिल्ली में बीजेपी नेता की हत्या में शामिल था. उससे पूछताछ के बाद कुछ लीड मिली हैं

बिश्नोई और नेहरा ने मिलकर सलमान खान की हत्या की साजिश रची थी.

लिहाजा दिल्ली पुलिस ने बिश्नोई और नेहरा की 4 दिन और कस्टडी की मांग की थी. दिल्ली पुलिस की मांग पर अदालत ने बिश्नोई को 4 दिन की कस्टडी में क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया है, जबकि संपत नेहरा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आपको बता दें कि गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और संपत नेहरा ने मिलकर साल 2018 में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश भी रची थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.