Ganapath Box Office Collection Day 1: पहले ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म का निकला दम, जैसे-तैसे किया इतना कलेक्शन

1
Ganapath
Ganapath

विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपत एक भविष्यवादी सिनेमा है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मुख्य किरदार निभा रहे हैं. इसमें अमिताभ बच्चन भी है जो अलग अंदाज में दिखेंगे.

Ganapath

पहले ही दिन टाइगर की इस फिल्म गणपत का बॉक्स ऑफिस पर दम निकल गया. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा था कि मूवी पहले 5-7 करोड़ रुपए की ओपनिंग करेंगी.

Ganapath 2
Ganapath

सैकनिल्क के मुताबिक गणपत ने ओपनिंग डे पर भारत में 3.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. बता दें कि हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की गई है. कहा जा रहा है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म की कमाई में इजाफा हो सकता है.

Ganapath

गणपत में कृति सेनन जबरदस्त एक्शन करती दिखेंगी. उनके अलावा मूवी में एली अवराम, रहमान, जमील खान, गिरीश कुलकर्णी, श्रुति मेनन भी हैं.

ganapath 1
Ganapath

नौ साल बाद टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक बार फिर बड़े स्क्रीन पर साथ में दिखे है. फिल्म हीरोपंती में दोनों साथ में दिखे थे.

Ganapath

निर्देशक विकास बहल ने गणपत को लेकर प्रभात खबर से बातचीत में कहा, हम सब चाहते हैं कि हम ऐसी फिल्म बनाये , जिसमे बहुत ही हैवी वीएफएक्स हो. यह हम सब के लिए बहुत ही सीखने वाला प्रोसेस था क्योंकि इससे पहले ऐसी कोई फिल्म नहीं बनायीं थी.

Ganapath 7
Ganapath

डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म गणपत सिनेमाघरों में रिलीज के बाद ओटीटी नेटफ्लिक्स पर आएगा. हालांकि इसकी रिलीज डेट की जानकारी सामने नहीं आई है.

Ganapath

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म की पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा, पूरी कास्ट और क्रू को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं… आपको शुभकामनाएं और फिल्म की शानदार सफलता की कामना करता हूं.

singham again
Singham Again

टाइगर श्रॉफ, रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम 3 में नजर आएंगे, जिसमें वो सत्या के किरदार में दिखेंगे. इसके अलावा वो फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में भी काम कर रहे हैं.

Kriti Sanon

कृति सेनन आखिरी बार ‘शहजादा’ में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.