बेटे के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में खूब नाचे सनी देओल, तारा सिंह का ये अंदाज देख आप हो जाएंगे इम्प्रेस, VIDEO

112

गदर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के परिवार में खुशियां आने वाली है. सनी के बड़े बेटे करण देओल अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी का उत्सव 3 दिन तक चलेगा. कल रात करण और द्रिशा की रोका सेरेमनी थी, जिसमें पूरा परिवार शामिल हुआ. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सनी डांस करते दिख रहे है.

करण देओल की शादी में जमकर नाचे सनी देओल

करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी को लेकर पूरा परिवार काफी खुश है. रोका सेरेमनी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सनी ऑल-ब्लैक आउटफिट में दिख रहे है. किसी मेहमान के साथ वो गाने मोरनी बन के पर थिरकते दिख रहे. पहले तो वो म्यूजिक पर सिर्फ हाथ को झूमाते है और फिर बाद में डांस करते है. गदर 2 स्टार को ऑफ-स्क्रीन डांस करते देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

करण देओल के रोका सेरेमनी में शामिल हुए ये लोग

करण देओल के रोका सेरेमनी में सिर्फ परिवार के लोग शामिल हुए थे. करण के पिता सनी देओल कल रात फोटो सेशन के लिए पैपराजी के सामने आए. बाद में उन्हें भाई बॉबी देओल और चचेरे भाई अभय देओल ने ज्वाइन किया. सनी देओल ने हाथ जोड़कर पैपराजी का अभिवादन किया. करण ने साल 2019 में पल पल दिल के पास से डेब्यू किया था. पल पल दिल के पास का निर्देशन उनके पिता सनी देओल ने किया था. उन्होंने 2021 की फिल्म वेले में भी अभिनय किया. वह अपने 2 में भी नजर आएंगे.

फिल्म गदर दोबारा हुई रिलीज

वहीं, सनी देओल की फिल्म गदर 9 जून को दोबारा से रिलीज हुई. हालांकि गदर फिल्म में ये दिखाया गया है कि सकीना और तारा सिंह एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम जीते है. दोनों अशरफ अली के साथ पाकिस्तान जाते हैं और बाद में जब सकीना के परिवार वाले उसे आने नहीं देते, तो तारा सिंह पाकिस्तान जाते हैं और सभी दुश्मनों का सामना कर अपने प्यार पर जीत पाते हैं. फिल्म के गाने से लेकर हैंडपंप उखाड़ने तक वाले सीन्स आज भी रौंगटे खड़े कर देता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.