Gadar 3: तारा सिंह बनकर फिर से दुश्मनों के छक्के छुड़ाएंगे सनी देओल, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

15
sunny7
Gadar 3

साल 2001 में, सनी देओल और अनिल शर्मा ने मिलकर गदर: एक प्रेम कथा के साथ इतिहास रच दिया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. भारत-पाक विभाजन की बैकग्राउंड पर आधारित एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म ने सहस्राब्दी में सबसे ज्यादा दर्शकों वाली फिल्म होने का रिकॉर्ड बनाया.

Gadar 3

गदर की ऐतिहासिक सफलता के 22 साल बाद, सनी देओल, अनिल शर्मा, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा ने गदर 2 के साथ कहानी जारी रखने का फैसला किया. फिल्म स्वतंत्रता दिवस के दौरान बड़े पर्दे पर हिट हुई.

gadar 2
Gadar 3

तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को थियेटर्स में देखने के लिए फैंस पागल हो गए. इस मूवी ने 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर कई मूवीज के रिकॉर्ड को तोड़ दिया.

Gadar 3

अब पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो जी स्टूडियोज ने गदर 3 को हरी झंडी दे दी है. सूत्रों के अनुसार, जी स्टूडियोज, अनिल शर्मा और सनी देओल के बीच पहले दौर की कागजी कार्रवाई हो चुकी है.

gadar 2 1
Gadar 3

दरअसल गदर 2, गदर 3 के वादे के साथ समाप्त हुआ और यह ध्यान आकर्षित करने के लिए की गई घोषणा नहीं थी. फिल्म की रिलीज के बाद से, अनिल शर्मा और उनके लेखकों की टीम गदर की सीक्वल के लिए दमदार कहानी लिखने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Gadar 3

दोनों पार्ट की तरह तीसरा पार्ट भी भारत-पाक संघर्ष की बैकग्राउंड पर आधारित होगी, हालांकि, इस बार एंटरटेनमेंट और एक्शन सीन्स कहीं बड़ा होगा. वहीं सभी कास्ट तीसरे पार्ट के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

gadar 2
Gadar 3

सूत्र ने आगे कहा, “राइटिंग टीम को दिशा-निर्देश मिल चुके हैं और उन्हें पता है कि तारा सिंह, सकीना और जीते की स्टोरी कहा से शुरू करनी है. अगर सबकुछ योजना के हिसाब से चला तो गदर 3 2025 के अंत तक शुरू हो सकता है.

Gadar 3

अनिल शर्मा ने पिंकविला से बात करते हुए ये कंफर्म किया कि, “हां, तारा सिंह वापस आएंगे क्योंकि हमने गदर 3 का मूल विचार तय कर लिया है.. मैं फिलहाल उत्कर्ष और नाना पाटेकर के साथ शूटिंग कर रहा हूं.” मेरी अगली डायरेक्टोरियल जर्नी गदर 3 की स्क्रिप्ट पर बहुत जल्द काम शुरू करूंगा.

gadar 2 1
Gadar 3

इस बीच, सनी देओल ने फरवरी में लाहौर: 1947 की शूटिंग शुरू कर दी है और उसके बाद वह रामायण में भगवान हनुमान के अपने हिस्से की शूटिंग के लिए बातचीत कर रहे हैं. इसके बाद उनकी 1997 की ब्लॉकबस्टर, बॉर्डर की अगली कड़ी भी आएगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.