Gadar 2 बनाने में निर्देशक अनिल शर्मा को क्यों लग गये 22 साल, कारण जान आपकी भी बढ़ जाएगी एक्साइटमेंट

10

गदर 2 का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फैंस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. सनी देओल गदर 2 में तारा सिंह की अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं. साल 2001 में आई फिल्म गदर, एक पीरियड एक्शन ड्रामा है, जो ब्लॉकबस्टर हिट थी. पार्ट 2 का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब 11 अगस्त को 22 साल बाद ये फिल्म फिर से रिलीज होने जा रही है. अब निर्देशक अनिल शर्मा ने खुलासा किया है कि दूसरे पार्ट को बनाने में इतना समय कैसे लग गया.

तारा सिंह-सकीना की जोड़ी ने मचाया था धमाल

गदर में सनी देओल तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना के रूप में नजर आई थी. दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी थी. अब गदर 2 की कहानी, वहीं से शुरू होगी, जहां से 2001 में छोड़ा गया था. निर्देशक अनिल शर्मा ने खुलासा किया कि दूसरे पार्ट को बनाने में उन्हें इतना समय क्यों लगा. वह क्या था जो उन्हें पिछले वर्षों में फिल्म बनाने से रोक रहा था?

50 स्क्रिप्ट के बाद भी अनिल को पसंद नहीं आई थी फिल्म की स्टोरी

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, अनिल शर्मा ने खुलासा किया कि वह गदर 2 के लिए लिखी गई कहानियों से खुश नहीं थे. एक स्क्रिप्ट को फाइनल करने से पहले लगभग 50 को रिजेक्ट कर दिया गया था. वो सिर्फ गदर का ब्रांड नेम नहीं इस्तेमाल करना चाहते थे, वह तारा सिंह और सकीना की एक वास्तविक कहानी चाहते थे, जो आगे बढ़े. उन्होंने लगभग 50 कहानियां सुनीं, लेकिन घंटी किसी को सुनकर नहीं बजी. हालांकि बाद में चीजें घटती रही और उन्हें वह एक कहानी मिल गई.

अनिल शर्मा ने कैसे फाइनल की गदर 2 की स्टोरी

उन्होंने याद किया कि एक दिन उनके सह-लेखक शक्तिमान उनके घर आए और उन्होंने 2 मिनट का समय मांगा और कहा कि उनके पास गदर 2 के लिए एक कहानी है. उनके चेहरे पर मुस्कान देखकर अनिल शर्मा समझ गए कि उन्होंने इसे क्रैक कर लिया है. शक्तिमान के साथ काम करने के तमाम अनुभव से निर्देशक समझ गए थे कि एक कहानी का जायज पटाखा तैयार हो गया है. फिर उन्होंने सनी देओल और ज़ी स्टूडियोज के साथ कहानी साझा की और सभी को पसंद आई. अनिल शर्मा ने यह भी उल्लेख किया कि वह स्पष्ट थे कि गदर 2 तारा सिंह और सकीना के जीवन का भाग 2 होगी, जिसमें सनी देओल और अमीषा देओल भूमिकाएं निभाएंगे. वह इन दोनों में से किसी के बिना नहीं होता.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.