गदर 2-टाइगर 3 के अलावा ये फिल्में भी तोड़ सकती हैं पठान का रिकॉर्ड, तीसरे नंबर की मूवी देखकर हो जाएंगे हैरान

14

Bollywood Movies Releasing In 2023: साल 2023 की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई. शाहरुख खान की पठान रिलीज हुई, इसने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तौर दिए और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. पठान ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. अब इस साल कई और बड़े-बड़े फिल्म कतार में है, जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म तो जरूर पठान का रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती है. इसमें गदर 2, टाइगर 3 से लेकर एसआरके की जवान भी है.

जवान फिल्म इस दिन होगी रिलीज

एटली कुमार के निर्देशन बनी जवान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा मुख्य भूमिका में है. इसके अलावा मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एसआरके की ये फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी. फिल्म के सेट से आए दिन फोटोज लीक होते रहते हैं.

किसी का भाई किसी की जान

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके कई गाने रिलीज हुए, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दी है. फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जैसे स्टार्स है.

गदर 2

सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का पहला पार्ट साल 2001 में रिलीज हुआ था. जिसमें तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. पहले पार्ट में जहां सकीना के लिए सनी पाजी पाकिस्तान गए थे, वहीं इस बार वह अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान जाएंगे और दुश्मनों के छक्के छुड़ाएंगे.

टाइगर 3

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 के दोनों पार्ट हिट साबित हुए हैं. फिल्म को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे. दोनों स्टार्स को देखना काफी एंटरटेनिंग होने वाला है. फिल्म में इमरान हाशमी मुख्य विरोधी के रूप में नजर आएंगे. फिल्म 10 नवंबर, 2023 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है.

आदिपुरुष

साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष भी पठान फिल्म का रिकॉर्ड तौर बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर सकती है. फिल्म रामायण पर आधारित है. खबरों की मानें, तो ये 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ मूवी को लेकर भी काफी बज है. ये फिल्म आलिया भट्ट की मां बनने के बाद पहली मूवी होगी. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से कई बीटीएस वीडियोज और फोटोज सामने आते है. करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ड्रीम गर्ल 2

साल 2019 में आई कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल लगभग सभी लोगों ने देखी होगी. आयुष्मान खुराना के जादुई अंदाज ने सभी को खूब हंसाया था. फिल्म ने अंत तक सभी दर्शकों को बांधकर रखा था. अब सीक्वल 7 जुलाई तक रिलीज होने की उम्मीद है. ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में होंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.