बठिंडा में आप के आक्सी मित्रा अभियान पर पूर्ण प्रतिक्रिया आप नेता अमरदीप राजन के नेतृत्व में आयोजित लोगों की ऑक्सीजन स्तर की जाँच

0 130

बठिंडा (सोनु) बठिंडा आम आदमी पार्टी (आप) ने कोरोना वायरस के प्रसार के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा करने और बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए एक्सिस फ्रेंडली अभियान शुरू किया है। पूरी प्रतिक्रिया मिल रही है।

बठिंडा में आज अभियान आम आदमी पार्टी के युवा नेता अमरदीप राजन के नेतृत्व में वार्ड नंबर 6 पटेल नगर से सेवानिवृत्त मास्टर जगतार सिंह के नेतृत्व में शुरू किया गया, जिसके तहत वार्ड निवासियों के ऑक्सीजन स्तर की जाँच की गई। इस अवसर पर युवा नेता अमरदीप सिंह राजन ने कहा कि यह अभियान आप कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा शहर के हर वार्ड में चलाया जा रहा है जिसमें लोगों को कोरोना बीमारी से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है और हर व्यक्ति के ऑक्सीजन स्तर की जाँच की जा रही है।

ताकि इस बीमारी को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि आप के इस अभियान की शहर के लोगों द्वारा सराहना की जा रही है। अमरदीप सिंह राजन ने लोगों से अपील की कि वे हमेशा कोरोना वायरस से खुद को बचाने के लिए मास्क का इस्तेमाल करें और अपने हाथों को स्वच्छ रखें, टहलें और योग करें ताकि वायरस शरीर पर हमला न करें।