सनी देओल से लेकर शाहरुख खान तक, जब सुपरहिट फिल्में देने के बाद आर्थिक तंगी से गुजरे थे ये स्टार्स

15
gadar 2
Sunny Deol Shah Rukh Khan

हर कोई अपने जीवन में कठिन समय का सामना करता है. चाहे आम आदमी हो या सेलेब्स. एक समय ऐसा आया जब वे दिवालिया हो गए और उन्हें वित्तीय सहायता की आवश्यकता पड़ी. जवान अभिनेता शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक. बॉलीवुड सेलेब्स जो दिवालिया हो गए थे.

shahrukh khan

शाहरुख खान

जवान अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने भारी भरकम लागत से रा.वन बनाई. 150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. जिसके बाद उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था.

sunny deol gadar 2
Sunny Deol

सनी देओल

गदर 2 के हीरो सनी देओल ने खुलासा किया कि वह अब केवल अभिनय तक ही सीमित रहेंगे, क्योंकि उनके असफल प्रोडक्शन वेंचर ने उन्हें दिवालिया बना दिया.

Govinda

गोविंदा

अभिनेता गोविंदा ने ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से काफी सुर्खियां और प्रसिद्धि हासिल की, लेकिन अभिनेता ने एक बार खुलासा किया था, कि वे कर्ज में डूब गये थे. जिसके बाद सलमान खान ने उनकी मदद की थी.

shilpa shetty
Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक बार खुलासा किया था कि राजस्थान रॉयल्स का म्यूजिक वीडियो हल्ला बोल बनाते समय उनके पास पैसों की कमी थी. लेकिन, बाद में हालात बेहतर हो गए.

Jackie Shroff

जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ को 2008 में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला से कर्ज लेना पड़ा था. अभिनेता को रकम चुकानी पड़ी और वह भारी मुसीबत में पड़ गए. खैर, एक बार फिर उनके अजीज दोस्त सलमान खान ने उनकी मदद की.

anupam kher
anupam kher

अनुपम खेर

द कश्मीर फाइल्स के अभिनेता अनुपम खेर का फिल्म मेकिंग का बिजनेस ठप पड़ गया था और वह दिवालिया हो गए थे. इसके बाद उन्होंने अपना एक्टिंग स्कूल शुरू किया, जिससे उन्हें कर्ज से बाहर आने में मदद मिली.

Preity Zinta

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने इंडस्ट्री में वापसी की और अपनी पहली फिल्म इश्क इन पेरिस का खुद निर्माण किया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और अभिनेत्री को पूरी तरह नुकसान हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री के पास क्रू मेंबर्स को सैलरी देने के लिए भी पैसे नहीं थे. उनके करीबी दोस्त सलमान खान ने उन्हें इस स्थिति से बाहर निकलने में मदद की.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.