Bhojpuri Movies On OTT: फ्री में ओटीटी पर देखें ये भोजपुरी फिल्में, पवन सिंह से खेसारी तक की मूवीज शामिल

7

ओटीटी प्लेटफार्म हमेशा से बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के लिए जाना जाता है, लेकिन क्या आपको पता है कि हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री भी अब इस मामले में पीछे नहीं है. अब आप अपनी पसंदीदा भोजपुरी फिल्मों को भी ओटीटी पर देख सकते हैं और वो बिना एक भी रुपए खर्च किए. इनमें पवन सिंह, निरहुआ और खेसारीलाल यादव जैसे एक्टर्स की मजेदार मूवीज मौजूद है, अगर आपसे कोई भी हो गई है मिस तो अभी देख डालें. बता दें कि भोजपुरी फिल्में अब बॉलीवुड और टॉलीवुड की तरह अपनी एक नई पहचान बना रही है. भोजपुरी इंडस्ट्री ने बीते कुछ सालों में कई बड़े मुकाम हासिल किए हैं. हर कोई इन मूवीज के बारे में बात करता है और इसे देखता है.

माई (प्राइड ऑफ भोजपुरी)

निशांत उज्ज्वल की निर्मित ये फिल्म एक बेहतरीन कहानी को दिखाती है. इस फिल्म में सास बहू के झगड़े के बावजूद मां बेटे के रिश्ते के प्यार को दिखाया गया है. इस फिल्म में निरहुआ को 48 दिनों के मुश्किल सफर से गुजरता दिखाया गया है. मूवी में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे भी हैं और फिल्म का एक गाना “पलकन के छांव में” बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था. ये फिल्म 16 मई 2023 को जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी और लोग इसे फ्री में देख सकते हैं.

बेवफा सनम

1995 में एक बेहद ही मशहूर फिल्म आई थी, जिसका नाम ‘बेवफा सनम’ है. मूवी का एक गाना जरूर आपने सुना होगा, जो काफी पॉपुलर हुआ था, वो “अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का” हैं. इस फिल्म में पवन सिंह लीड रोल में हैं. इसमें लंदन के एक लड़के को दिखाया गया है, जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करता है. ये फिल्म 24 मई 2023 को जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी.

खिलाड़ी

प्रदीप पांडेय उर्फ पिंटू स्टारर ये फिल्म एक यंग लड़के की कहानी है, जो अपने ऊपर आए हुए कर्ज को चुकाने के लिए विदेश जाकर काम करता है. उसके साथ ये शर्त रहती है कि अगर वो समय पर अपना कर्ज नहीं चुका पाता है तो उसे गांव की सबसे बदमाश लड़की से शादी करनी पड़ेगी. इस फिल्म का निर्देशन अनंजय रघुराज द्वारा किया गया है और ये फिल्म 4 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज की गई है.

तू तू में में

मशहूर एक्टर एवं सिंगर रितेश पांडे की फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें हीरो को एक आत्मा और एक जिंदा लड़की दोनों से प्यार हो जाता है और फिर दोनों मिल के हीरो का हाल बेहाल कर देती हैं. इस फिल्म में रितेश पांडे के साथ मधु शर्मा और यामिनी सिंह लीड रोल में हैं. ये फिल्म 14 जुलाई 2023 को जियो सिनेमा पर रिलीज की गई थी.

कभी खुशी कभी गम

प्रदीप पांडेय पिंटू और आम्रपाली डूबे स्टारर ये फिल्म बॉलीवुड की बहुचर्चित कभी खुशी कभी गम से बिल्कुल अलग है. ये फिल्म एक बेहद ही पारिवारिक फिल्म है जिसमें पारिवारिक प्रेम को दर्शाया गया है. ये फिल्म जल्द ही जियो सिनेमा पर रिलीज की जाएगी.

तुझे देखा तो ये जाना सनम

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव स्टारर ये फिल्म एक्शन से भरपूर है. इस फिल्म में खेसारी के साथ यामिनी सिंह लीड रोल में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देखते ही लोगों में सनसनी मच गई थी. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

आज फिर जीने की तमन्ना है

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की फिल्मों का क्रेज कभी भी कम नहीं होता है. और ऐसे ही उनकी एक और धमाकेदार फिल्म रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का टाइटल है ” आज फिर जीने की तमन्ना है”. ये फिल्म 5 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है.

रिपोर्ट- पुष्पाजंलि

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.