Bhupinder Singh Hooda Accident: भूपेंद्र हुड्डा की कार का एक्सीडेंट, एयरबैग ने बचाई जान

5

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (75) सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. पुलिस ने बताया कि हुड्डा रविवार को किसी समारोह में जा रहे थे, तभी हरियाणा के हिसार जिले में बरवाला के निकट एक नीलगाय उनकी एसयूवी से टकरा गई.

हादसे में भूपेंद्र हुड्डा की कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त

हादसे में भूपेंद्र हुड्डा की कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. हिसार के पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने बताया, अचानक एक नीलगाय सड़क पर आ गई और हुड्डा के वाहन से जा टकराई. हालांकि, वह बाल-बाल बच गए और वाहन में सवार किसी अन्य को कोई चोट नहीं आई. वहीं, हुड्डा ने बताया कि हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है.

महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी के सम्मान समारोह में शामिल होने जा रहे थे हुड्डा

मालूम हो वर्ल्ड महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप की विजेता स्वीटी बूरा को सम्मानित करने के लिए हिसार के घिराय में एक स्वागत समारोह का आयोज‍ित क‍िया गया था. इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा हिसार आ रहे थे. जब उनका काफिला गांव मतलौड़ा के पास पहुंचा, तो अचानक एक नील गाय उनकी गाड़ी के सामने आ गयी. जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गयी. हालांकि पूर्व सीएम और अन्य लोग सुरक्षित हैं.

एयरबैग ने बचायी हुड्डा की जान

बताया जा रहा है, भूपेंद्र सिंह हुड्डा की कार जब नील गाय से टकराई, तो फौरन उनकी कार का एयरबैग खुल गया. जिससे सामने बैठे भूपेंद्र हुड्डा की जान बच गयी. हादसे के बाद पूर्व सीएम को दूसरी गाड़ी से समारोह स्थल पर भेजा गया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.