मध्यप्रदेश में जहरीली गैस की चपेट में आने से पांच मजदूरों की मौत, पुणे में आग से चार की गयी जान

4

देश के अलग-अलग हिस्सों से हादसे की कई खबरें सामने आ रही हैं. मध्य प्रदेश में जहां एक ओर एक फैक्ट्री में जहरीली गैस की चपेट में आने से पांच मजदूरों की मौत हो गयी, वहीं सिवनी जिले में बस और मिनी ट्रक के बीच टक्कर होने से तीन की मौत हो गयी. महाराष्ट्र से भी दुख खबर है. पुणे में एक दुकान में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी. ्र

सिवनी जिले में बस और मिनी ट्रक के बीच टक्कर होने से तीन की मौत

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में बुधवार को एक निजी बस और यात्रियों को ले जा रहे मिनी ट्रक के बीच टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई. लखनादौन पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक एनपी चौधरी ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह करीब साढ़े चार बजे लखनादौन-घंसौर मार्ग पर एक मंदिर के पास हुई. उन्होंने कहा कि बस राज्य की राजधानी भोपाल से मंडला जा रही थी, तभी सामने से आ रहे एक मिनी ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि मिनी ट्रक में यात्रा कर रहे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस यात्री सुरक्षित हैं. अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुणे में इलेक्ट्रिक हार्डवेयर की दुकान में लगी आग, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

महाराष्ट्र में पुणे जिले के पिंपरी चिंचवड शहर में बुधवार सुबह इलेक्ट्रिक हार्डवेयर की एक दुकान में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी. दमकल अधिकारियों ने बताया कि यह घटना पिंपरी चिंचवड के चिखली क्षेत्र के पूर्णानगर में पूजा हाइट्स इमारत में स्थित दुकान में सुबह पांच बजकर 25 मिनट पर हुई. पिंपरी चिंचवड नगर निगम के एक दमकल अधिकारी ने कहा, अभी तक चार लोगों के शव बरामद किए गए हैं जो इमारत के भूतल में स्थित हार्डवेयर की दुकान में सोए हुए थे. उन्होंने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका है. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान चिमनाराम चौधरी (48), नम्रता चिमनाराम चौधरी (40), भावेश चौधरी (15) और सचिन चौधरी (13) के रूप में हुई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.