‘…उनके यहां महफिलें लगती है…’, गदर रिलीज के बीच निर्देशक अनिल शर्मा ने सलमान खान को लेकर कह दी बड़ी बात

36

फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा जिनकी फिल्म गदर आज दोबारा से रिलीज हो रही है. गदर 2, 22 साल बाद अगस्त में रिलीज होगी. सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर मूवी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी, ऐसी उम्मीद की जा रही है. इस बीच डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सलमान खान संग अपने काम करने का अनुभव बताया. अनिल ने एक्टर संग फिल्म वीर में काम किया था.

अनिल शर्मा ने सलमान खान के बारे में कही ये बात

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सलमान खान के साथ काम करने के अनुभव को शानदार बताया. ईटाइम्स से बातचीत में उन्होंने बताया, “खान के साथ काम करके मुझे बहुत मजा आया. वह आदमी अपने काम में पूरी तरह डूबा रहता है. वह फिल्मों के अलावा कुछ नहीं सोचते. अगर उनके दिमाग में किसी सीन या गाने के बारे में कुछ ख्याल आता है तो वह मुझे 1 बजे कॉल करेंगे.

‘उनके यहां महफिलें लगती है, ये सब…’

अनिल शर्मा ने बताया, लोग कहते हैं ड्रिंक करता है, उनके यहां महफिलें लगती है, ये सब बेकार की बातें हैं. अगर आदमी शाम को खुद को कूल डाउन करने के लिए एक या दो ड्रिंक ले तो क्या गलत है? साथ ही यह मानना भी गलत है कि वह अहंकारी है. यह सिर्फ इतना है कि वह अपनी ही दुनिया में रहते है. बता दें कि सलमान खान पिछली बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था.

गदर 2 की शूटिंग

गौरतलब है कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर आज दोबारा से रिलीज हो रही है. वहीं, गदर 2, 11 अगस्त को रिलीज होगी. गदर 2 की शूटिंग पालमपुर, अहमदनगर, लखनऊ जैसे शहरों में हुई है. पाकिस्तान का सीन फिल्माने के लिए लखनऊ के La Martiniere College कॉलेज को पाकिस्तान की शक्ल दी गई. इसी कॉलेज में फिल्म का क्लाइमैक्स सीन शूट हुआ. कुछ सीन्स की शूटिंग मध्यप्रदेश के इंदौर और मांडू में भी की गई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.