Fighter OTT Release: फाइटर इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज!

6
Fighter1
Fighter ott release

Fighter OTT Release: निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने पहली बार साथ में काम किया था.

Fighter3
Fighter ott release

Fighter OTT Release: फाइटर एक एरियल एक्शन फिल्म है. इसमें ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका निभाई. जबकि दीपिका पादुकोण ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी का रोल प्ले किया.

Fighter8
Fighter ott release

फाइटर के ओटीटी रिलीज को लेकर जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 21 मार्च, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा सकती है. हालांकि आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है.

Fighter 3
Fighter ott release

रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन की फिल्म ओटीटी पर करीब 150 करोड़ में बिक सकती है. बता दें कि शाहरुख खान की जवान को नेटफ्लिक्स पर 250 करोड़ में बेचा गया था.

Fighter1 3
Fighter ott release

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया. बता दें कि सिद्धार्थ ने वॉर और पठान जैसी फिल्में बनाई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. यह फिल्म बैंग बैंग के बाद रोशन के साथ उनका तीसरा सहयोग है.

Fighter
Fighter ott release

फाइटर में ऋषभ साहनी ने विलेन की भूमिका निभाई है. इसमें अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी अहम किरदार में नजर आए है.

Fighter4
Fighter ott release

इस सिनेमाई प्रोजेक्ट में 2019 पुलवामा हमले, 2019 बालाकोट हवाई हमले और 2019 भारत-पाकिस्तान सीमा झड़पों जैसी महत्वपूर्ण घटनाओं के संदर्भ शामिल हैं.

Fighter Deepika Hrithi
Fighter ott release

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फाइटर में कुछ बदलाव सुझाए थे. फिल्म का रन टाइम 166 मिनट होगा. यह भी 250 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनी है.

Hrithik Roshan 7
Fighter ott release

ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म में विक्रम वेधा में नजर आए थे. हालांकि दर्शकों ने उन्हें टाइगर 3 में कैमियो रोल में देखा था.

Also Read: Fighter: फाइटर में ऋतिक रोशन ने कितनी ली फीस? दीपिका पादुकोण के हाथ लगे सिर्फ इतने करोड़

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.