दिल्ली के केशवपुरम इलाके की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

0 77

नई दिल्ली,  बाहरी दिल्ली के केशवपुरम इलाके के लॉरेंस रोड औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्ट्री में शनिवार की रात भीषण आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर दमकल केंद्र की 20 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी है। हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन आशंका है कि शॉर्ट सर्किट हादसे की वजह हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दमकल विभाग के अनुसार लॉरेंस रोड औद्योगिक क्षेत्र स्थित सी ब्लॉक की फैक्ट्री में रात करीब पौने दस बजे आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियों को मौके पर रवाना कर दिया गया है। फैक्ट्री में जूते आदि बनाए जाते हैं। फैक्ट्री के अंदर भारी मात्रा में गत्ते आदि रखे होने के कारण आग तेजी से फैल गई।

महिला उद्यमी से 27 हजार रुपये की ठगी

वहीं, सीआइएसएफ बटालियन के लिए ऑनलाइन सामान खरीदने के नाम पर एक महिला उद्यमी के साथ ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है। महिला उद्यमी के खाते में पैसा जमा करने के नाम पर उसके खाते से करीब 27 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं। द्वारका नॉर्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह अपने सामानों की ऑनलाइन बिक्री करती है। फेसबुक पेज के माध्यम से ऑर्डर लिए जाते हैं। प्रोडक्ट स्टोरेज कंटेनर खरीदने के लिए 23 अगस्त को पीड़िता के पास एक व्यक्ति का फोन आया था। व्यक्ति ने खुद को अपना नाम श्रीकांत बताया और कहा कि वह केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) में कार्यरत है। उसे अपनी बटालियन के लिए 20 स्टोरेज कंटेनर खरीदने है। जिसके बाद महिला ने उसे कंटेनर की तस्वीरें वाट्सएप के माध्यम से साझा कर दी।