Fateh Teaser: एक्शन से भरा है सोनू सूद की फिल्म फतेह का टीजर

5

Fateh Teaser: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की फिल्म फतेह को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे. एक लंबे इंतजार के बाद आज मूवी का टीजर जारी कर दिया गया है. टीजर में सोनू का धांसू अंदाज दिख रहा है. ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसपर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं. मूवी में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगी. टीजर के साथ एक्टर ने बताया कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

फिल्म फतेह का टीजर हुआ रिलीज
सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म फतेह का टीजर रिलीज किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आ रहा हूं फतेह! सबसे बड़ी एक्शन से भरपूर थ्रिलर के लिए तैयार हो जाइए!” टीजर साइबर क्राइम की रोमांचकारी दुनिया को दिखलाती है. इसका टैगलाइन ‘नेवर अंडरएस्टीमेट ए नोबडी’ दर्शकों को पसंद आ रहा है. 1 मिनट 41 सेकंड के टीजर में एक्टर खून-खराबा करते दिख रहे हैं.

जानें टीजर में क्या है खास
टीजर में एक आवाज आती है, फतेह तुमनें 40… जिसके बाद सोनू सूद बोलते है 40 नहीं 50 …’ इसके बाद एक्टर एक-एक कर बदमाशों को गोली मार देते है. सोनू बंदूकों से गोलीबारी करते हुए अपने दुश्मनों का खात्मा करते दिख रहे है. टीजर काफी जबरदस्त है और एक्टर को इस अंदाज में देखकर फैंस काफी खुश हो गए है. इसमें जैकलीन फर्नांडीज की भी झलक दिखी है. यूजर्स इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, संकट के समय जिसने देश को फतेह करवायी अब उनकी फतेह का समय है. एक यूजर ने लिखा, वह आया, उसने देखा, उसने विजय प्राप्त की! एक अन्य यूजर ने लिखा, बॉलीवुड में फतेह होगी, मजा आएगा. एक यूजर ने लिखा, हिंदुस्तान का असली हीरो.

Sonu Sood 3
Sonu sood

फतेह को लेकर सोनू सूद ने कही ये बात
‘फतेह’ के साथ सोनू सूद अभिनेता-निर्देशक-लेखक-निर्माता के रोल में दिखेंगे. यह फिल्म साइबर अपराध की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं हुई है, लेकिन टीजर के साथ ये साफ हो गया है कि फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, सोनू ने मूवी के बारे में एएनआई को बताया, “कहानी ने मेरी रुचि बढ़ा दी. जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे पता था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं. साथ ही कहा कि इसकी कहानी वो दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित है. वहीं, बता दें कि सोनू सूद ने दबंग, जोधा अकबर, डुकुडु और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में काम किया है और लोकप्रियता हासिल की है. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इसमें रामबाण, माधा गाजा राजा और सैफ अली खान के साथ एक अनाम फिल्म शामिल है.

सोनू सूद बिहार के इस शहर में खोलेंगे स्कूल, प्रतिभावान अनाथ बच्चों को मिलेगा नामांकन

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.