Entertainment News Live: राखी सावंत के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यहां पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

7

दिलजीत दोसांझ की फिल्म जोड़ी ने की बंपर कमाई

दिलजीत दोसांझ और निम्रत खैरा की हालिया रिलीज फिल्म जोड़ी 5 मई, 2023 को सिनेमाघरों में आई और बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर गई. दिलजीत दोसांझ-स्टारर अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के दिलों को भी लुभाने में कामयाब रही है. डेडलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में सिर्फ 125 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद पहले दो दिनों में जोड़ी ने 734,000 डॉलर कमाए. अंग्रेजी बोलने वाले बाजार में रिलीज होने वाली पंजाबी फिल्म के लिए यह एक बड़ी संख्या है.

ममता बनर्जी द्वारा पश्चिम बंगाल में केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने के बाद अनुराग कश्यप का ट्वीट

पश्चिम बंगाल में द केरला स्टोरी पर प्रतिबंध पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया, “आप फिल्म से सहमत हैं या नहीं, यह प्रचार हो, प्रति प्रचार हो, आपत्तिजनक हो या नहीं, इस पर प्रतिबंध लगाना गलत है.” जैसा कि उन्होंने फ्रांसीसी लेखक और दार्शनिक वोल्टेयर का एक उद्धरण साझा किया. इसमें लिखा था, “मैं आपकी बातों से सहमत नहीं हूं, लेकिन मैं आपके बोलने के अधिकार की मरते दम तक रक्षा करूंगा.”

शबाना आजमी ने भी किया था ट्वीट

इससे पहले दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी ने भी द केरला स्टोरी पर प्रतिबंध की आलोचना की थी. ममता बनर्जी ने हाल ही में राज्य के मुख्य सचिव को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया था कि फिल्म को पश्चिम बंगाल में सभी स्क्रीन से हटा दिया जाए. उन्होंने कहा था कि निर्णय ‘बंगाल में शांति बनाए रखने’ और हिंसा को रोकने के लिए लिया गया था.

पश्चिम बंगाल में केरल स्टोरी पर प्रतिबंध पर सीबीएफसी सदस्य की प्रतिक्रिया

पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा राज्य में द केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने के निर्णय के बाद, अभिनेता और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के सदस्य वाणी त्रिपाठी ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. एक नए इंटरव्यू में वाणी ने कहा कि यह लोगों को तय करना है और फिल्म के बारे में फैसला करना है. उन्होंने इस कदम को ‘अलोकतांत्रिक’ भी बताया. News18 से बात करते हुए वाणी ने कहा, “आप दर्शकों के लोकतांत्रिक अधिकार को छीन रहे हैं, जो फिल्म के भाग्य का फैसला करेगा. आप इसे तय नहीं कर सकते, मैं इसे तय नहीं कर सकता, यहां तक कि एक निर्माता भी (फिल्म का भाग्य) तय नहीं कर सकता. यह वे लोग होंगे जो यह तय करेंगे कि क्या फिल्म उनसे बात करती है, क्या यह तब और फिल्म निर्माता जो कह रहे हैं, उसके बीच एक पुल बनाता है.”

मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस राखी सावन को किया गिरफ्तार..

पुलिस ने कहा कि अभिनेत्री राखी सावंत के भाई को मुंबई में एक पुराने चेक बाउंस मामले में एक स्थानीय अदालत द्वारा वारंट जारी किए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया है. राकेश सावंत को रविवार को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें अंधेरी में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 22 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. राकेश सावंत के खिलाफ 2020 में एक कारोबारी ने चेक बाउंस होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. अधिकारी ने कहा कि बाद में उन्हें इस आश्वासन पर सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया कि वह शिकायतकर्ता के पैसे वापस कर देंगे, लेकिन वह ऐसा करने में विफल रहे.

अर्चना गौतम ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बिग बॉस 16 में भाग लेने के बाद लोकप्रियता हासिल करने वाली अर्चना गौतम अब रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में खुद को चुनौती देती नजर आएंगी. ईटाइम्स टीवी को दिए एक इंटरव्यू में राजनेता से अभिनेत्री बनी अर्चना ने कहा कि जिन लोगों को ये लग रहा है कि मैं वहां सिर्फ हंसाने जा रही हूं, तो ऐसा बिल्कुल नहीं है, न ही मैं कार्टून हूं, न कॉमेडी करुंगी. मैं वहां रोहित शेट्टी सर के सामने स्टंट करने वाली हूं.

नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला के साथ डेटिंग की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

नागा चैतन्य, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म कस्टडी का प्रचार कर रहे हैं, ने सामंथा रुथ प्रभु के साथ अपनी असफल शादी के बारे में बात की. उन्होंने इसे ‘दुर्भाग्यपूर्ण कहा. अभिनेता ने सोभिता धूलिपाला के साथ डेटिंग अफवाहों को भी कई बाते की. प्रेमा द जर्नलिस्ट, एक YouTube चैनल के साथ एक साक्षात्कार में, नागा चैतन्य ने कहा, “सिर्फ सुर्खियों के लिए, वे मेरा नाम किसी तीसरे व्यक्ति से जोड़ रहे हैं और अधिक अटकलें लगा रहे हैं. इससे मुझे वाकई बहुत दुख हुआ है. बिना किसी कारण या तीसरे पक्ष की गलती के, उन्हें इस पूरे मामले में घसीटा जा रहा है, जो हुआ सो हुआ, उन्हें जाने देना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि वे अब रुकेंगे और मेरे स्पष्टीकरण के साथ आगे बढ़ेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.