Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से लेकर अनुपमा तक, इन 8 पॉपुलर शोज में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

39
anupama episodes
Anupama

अनुपमा में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज को बचाने के चक्कर में समर की मौत हो जाएगी. सोनू नाम का शख्स उसे गोली मार देगा. समर की मौत के बाद बड़ा टर्न आएगा. समर मौत की बाद अपनी मां के हाथों से बनी खीर खाने आता है. वह उसके हाथ से बनी खीर खाता है और उससे अपने बच्चे का ख्याल रखने के लिए कहता है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मंजिरी, अक्षरा से कहती है कि वह अभिमन्यु के साथ अपने रिश्ते के बीच अभिनव को न लाए. वह उससे कहती है कि अभिमन्यु उससे प्यार करता है और उसे अब अभिनव को भूल जाना होगा. अक्षरा कहती है कि वो अभिमन्यु संग रिश्ता निभाएगी, लेकिन अभिनव को नहीं भूल सकती.

savi ishaan
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

गुम है किसी के प्यार में सवी को आयुष नकल करने के मामले में फंसा देते है. सवि परीक्षक से शिकायत करती है जो इसे नजरअंदाज कर देता है. आयुष सवी को फंसा देता है. परीक्षक ने सवी पर आरोप लगाया और ईशान ने कहा कि वे बोर्ड के सदस्यों से बात करेंगे.

Teri Meri Doriyaann

साहिबा अंगद से पूछती है कि वह अपना रिश्ता क्यों खत्म करना चाहता है और उसने उसे एक वॉयस नोट क्यों भेजा. अंगद उस वॉयस नोट के बारे में पूछता है, तब तक रोमी उसे डिलीट कर देता है. अंगद को लगता है कि कोई उनका फोन हैक कर रहा है और वीर को आईटी विभाग को फोन करने के लिए कहता है.

tejo
Priyanka Choudhary

अरमान ने आसमा से शादी करने के बाद भी आलिया और अरमान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आसमां अरमान और आलिया को रंगे हाथों पकड़ लेती है और आलिया कबूल करती है कि वह अरमान से प्यार करती है.

Kundali Bhagya

पुलिस के सामने निधि निर्दोष निकली और उन्होंने उसे जाने के लिए कहा. निधि सृष्टि को बताती है कि शंभू उसका मोहरा था और उसने वह सब कुछ किया जो उसने उससे कहा था. वह कहती है कि उसने प्रीता को परेशान करने के लिए राजवीर का इस्तेमाल किया और वह ऐसा जारी रखेगी.

imlie
imlie

इमली में दिखाया जाएगा परिवार के दबाव में अगस्त्य ने नोयोनिका से सगाई कर ली. निवेशक उससे कहते हैं कि वे सौदे पर तभी हस्ताक्षर करेंगे जब वह इमली को काम पर रखेगा और इसलिए अगस्त्य सौदा रद्द कर देता है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

गोकुलधाम वासियों ने सोसायटी में गणपति बप्पा का स्वागत किया. बप्पा को सोने के खूबसूरत आभूषण भी पहनाए. इन गहनों को चोर चोरी करने के फिराक में है और इसकी रक्षा के लिए टप्पू सेना तैयार है. हालांकि चोर गहने चुरा लेते है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.